Watch: अपने नए लुक में किसी हीरो से कम नहीं लग रहे एमएस धोनी, IPL 2025 से पहले स्टाइल में आए नजर

varsha | Saturday, 12 Oct 2024 04:34:46 PM
WATCH: MS Dhoni’s new look for IPL 2025 will blow your mind

pc: kalingatv

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने अपने नए हेयरस्टाइल का खुलासा किया है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2025 के करीब आते ही, प्रशंसक धोनी के नए लुक को देखने के लिए बेताब हैं। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के दिग्गज के नए लुक ने क्रिकेट प्रेमियों के बीच उत्साह और उत्सुकता जगा दी है। धोनी का यह लुक आईपीएल 2024 से बिल्कुल अलग है।

चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के आईपीएल 2025 में भाग लेने को लेकर अभी भी अनिश्चितता बनी हुई है, क्योंकि न तो धोनी और न ही सीएसके ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान दिया है। इस बीच, एमएस धोनी का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आईपीएल 2025 से पहले उनका लुक बेहद शानदार है और वे किसी फिल्म स्टार से कम नहीं लग रहे हैं। मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने धोनी के नए लुक का खुलासा किया। स्टाइलिश ने अपने सोशल मीडिया के जरिए धोनी की तस्वीरें शेयर की हैं।

पिछले सीजन (आईपीएल 2024) में धोनी लंबे बालों में नजर आए थे। उन्होंने आने वाले सीजन के लिए अपने बाल छोटे करवाकर पूरा मेकओवर कर लिया है। छोटे बालों वाला लुक माही (एमएस धोनी) पर बिल्कुल सूट करता है। खास बात यह है कि उन्होंने बहुत छोटे कटे बालों के बजाय मध्यम, साफ-सुथरे ट्रिम किए हुए बालों को चुना है।

एम.एस. धोनी आईपीएल 2024 में शानदार फॉर्म में थे, जहाँ उन्होंने धमाकेदार क्रिकेट खेला। 14 मैचों में से 11 पारियों में उन्होंने 53.66 की औसत और 220.54 की स्ट्राइक रेट से 161 रन बनाए।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.