Virat Kohli ने अपने फोन के वॉलपेपर पर अनुष्का या उनके बच्चों की नहीं बल्कि इस शख्स की लगा रखी है तस्वीर

Samachar Jagat | Saturday, 06 Jul 2024 12:04:56 PM
Virat Kohli has put this man's picture on his phone's wallpaper instead of Anushka or their children's picture

pc: bollywoodlife

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। दोनों हमेशा एक-दूसरे के लिए अपना प्यार और स्नेह दिखाने में कामयाब रहे हैं। विराट और उनकी पूरी भारतीय क्रिकेट टीम ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपनी टी20 जीत का जश्न मनाया। 4 जुलाई को विराट अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा, बेटी वामिका और बेटे अकाय के साथ लंदन के लिए रवाना हुए। खैर, उनके फोन के वॉलपेपर ने प्रशंसकों का ध्यान खींचा और उन्हें प्रभावित किया

विराट कोहली के फोन के वॉलपेपर ने ध्यान खींचा

टी20 विश्व कप का जश्न मनाने के बाद, विराट कोहली अपने परिवार के साथ लंदन के लिए रवाना हो गए। विराट की देर रात एयरपोर्ट पर तस्वीर खींची गई और प्रशंसकों ने तुरंत उनके फोन के वॉलपेपर पर ध्यान केंद्रित किया, जिसे देखकर वे दंग रह गए। खैर, यह तस्वीर नीम करोली बाबा की थी, न कि अनुष्का और बच्चों, वामिका और अकाय की।

कुछ ही समय में, नेटिज़ेंस ने अनुष्का शर्मा के फोन के वॉलपेपर पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और इसे विभिन्न प्रतिक्रियाओं से भर दिया। एक यूजर ने लिखा, 'बाबा नीम करोली वास्तव में विराट कोहली के लिए बहुत मायने रखते हैं। उन्होंने अपनी तस्वीर को अपने वॉलपेपर के रूप में रखा है'। एक अन्य ने टिप्पणी की, 'विराट कोहली के फोन पर नीम करोली बाबा का वॉलपेपर है...जय महाराज जी'।

अनुष्का और विराट वामिका और अकाय के माता-पिता हैं। अनुष्का इंडस्ट्री से दूर रही हैं और उन्हें आखिरी बार शाहरुख खान और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म जीरो में देखा गया था। वह अब अपनी आगामी रिलीज चकदा एक्सप्रेस की तैयारी कर रही हैं, जो महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.