एक फोटो क्लिक की गई, वहां भी राजनीति हुई... जानें क्यों पीटी उषा से नाराज हैं विनेश फोगाट

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Sep 2024 03:29:17 PM
Vinesh Phogat alleges no support from PT Usha, politics all over

Pc: etvbharat

भारत की पूर्व पहलवान विनेश फोगट ने भारतीय ओलंपिक संघ (IOA) की अध्यक्ष पीटी उषा पर पेरिस ओलंपिक 2024 में उनकी बड़ी हार के बाद पर्याप्त समर्थन नहीं देने का आरोप लगाया है।

फोगट ने AAA मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा- “मुझे नहीं पता कि मुझे वहां क्या समर्थन मिला। पीटी उषा मैडम ने अस्पताल में मुझसे मुलाकात की। एक फोटो क्लिक करवाई.. जैसा कि आपने कहा, राजनीति में बंद दरवाजों के पीछे बहुत कुछ होता है। इसी तरह, वहाँ (पेरिस में) भी राजनीति हुई। इसलिए मेरा दिल टूट गया। वरना बहुत से लोग कह रहे हैं कि 'कुश्ती मत छोड़ो'। मैं किस लिए जारी रखूँ! हर जगह पॉलिटिक्स  है,” ।

उन्होंने आगे कहा- “आप अस्पताल के बिस्तर पर हैं, जहाँ आपको नहीं पता कि बाहर जीवन में क्या हो रहा है, आप अपने जीवन के सबसे बुरे दौर से गुज़र रहे हैं। उस जगह पर, बस सबको यह दिखाने के लिए कि आप मेरे साथ खड़े हैं, आप बिना बताए फोटो खींच रहे हो, फिर सोशल मीडिया पर डाल के बोल रहे हो हम साथ में खड़े हैं। इस तरह से आप समर्थन नहीं दिखाते। यह (आडंबर) से ज़्यादा और क्या था!, ।

पहली महिला पहलवान, विनेश फोगट ओलंपिक फ़ाइनल में पहुँची, उनकी सारी उम्मीदें तब खत्म हो गईं जब उनका वज़न ज़्यादा पाया गया और बाद में उन्हें अयोग्य घोषित कर दिया गया।

आईओए अध्यक्ष पीटी उषा ने भारतीय पहलवान विनेश फोगट से पेरिस, फ्रांस में मुलाकात की और उनके साथ एक तस्वीर क्लिक की, जब उन्हें ज़्यादा वज़न होने के कारण महिला कुश्ती 50 किग्रा से अयोग्य घोषित कर दिया गया था।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.