Video: 'उसको फेंको ना भाई मुझे क्यों मार रहे हो', बीच मैदान पर भिड़े पंत और लिटन दास, वायरल हो रहा वीडियो

Samachar Jagat | Thursday, 19 Sep 2024 02:17:53 PM
Video: 'Throw it away brother, why are you hitting me', Pant and Liton Das clashed in the middle of the field, video goes viral

PC: dnaindia

भारत और बांग्लादेश के बीच पहले टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत और बांग्लादेश के लिटन दास आपस में भिड़ गए। टीम इंडिया की बल्लेबाजी के दौरान जब ऋषभ पंत क्रीज पर मौजूद थे तो उनके और बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज लिटन दास के बीच एक बात को लेकर तीखी बहस हो गई। 

16वें ओवर की तीसरी गेंद पर यशस्वी जायसवाल शॉट खेल देते हैं और ऋषभ पंत एक रन लेने के लिए उत्सुक नजर आते हैं।  हालांकि स्ट्राइक पर मौजूद यशस्वी जायसवाल उन्हें रन लेने के लिए मना कर देते हैं। इस दौरान गली में तैनात एक बांग्लादेशी फील्डर ने गेंद को विकेटकीपर लिटन दास की तरफ थ्रो किया, लेकिन गेंद ऋषभ पंत के पैड से लग जाती है।  ऋषभ पंत के पैड से लगकर गेंद की दिशा बदल जाती है, जिस पर वह एक रन के लिए दौड़ लगा देते है। 

बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज लिटन दास इसी बात से नाखुश नजर आते हैं।  लिटन दास ने ऋषभ पंत के सामने अपनी नाराजगी जाहिर की, क्योंकि इस तरह के डिफ्लेक्शन से आमतौर पर रन नहीं बनते हैं. इस बात को लेकर ऋषभ पंत और लिटन दास के बीच बहस हो जाती है. 

पंत स्टंप माइक्रोफोन पर थे और लिटन दास थ्रो स्वीकार कर रहे थे और उन्होंने कहा, "उसे फेंको ना भाई, मुझे क्यों मार रहे हो," तो दास ने कहा, "पैर पर लगा ना, वो तो मारेगा ही। "

पंत का जवाब भी उतना ही तीखा था: उन्होंने यह भी कहा 'मारले मैं भी दो भागूंगा।' उनकी यह बातचीत जल्द हीसोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट की गई। 

बांग्लादेश के कप्तान नजमुल शांतो ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और मैच के शुरुआती दौर में ही इस कदम का फायदा मिला जब भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और विराट कोहली छह-छह रन बनाकर आउट हो गए और शुभमन गिल शून्य पर आउट हो गए। 

हसन महमूद ने अपने बेहतरीन गेंदबाजी प्रदर्शन से भारतीय शीर्ष क्रम को कमजोर करने में अहम भूमिका निभाई। बांग्लादेश ने हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ 2-0 से सीरीज जीती थी और इसलिए वे अपनी जीत की लय को जारी रखना चाहते थे जबकि भारत भी अपनी घरेलू सीरीज में दबदबा बनाना चाहता था।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.