Video: टीम इंडिया की विक्ट्री परेड के दौरान कोहली और रोहित शर्मा ने एक साथ उठाई T20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी, देखने वाला है नजारा

Samachar Jagat | Friday, 05 Jul 2024 11:51:38 AM
Video: During Team India's victory parade, Kohli and Rohit Sharma lifted the T20 World Cup trophy together, it's a sight to behold

pc; dnaindia

मुंबई की चहल-पहल भरी सड़कों पर टीम इंडिया की विजय परेड शुरू होते ही नजारा वाकई शानदार था। खिलाड़ियों ने गर्व से तिरंगा लहराया और हाथ जोड़कर प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया। इस कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण विराट कोहली और रोहित शर्मा का एक साथ ट्रॉफी उठानाथा। 

शहर में बूंदाबांदी के बावजूद, चैंपियन का स्वागत करने का उत्साह खराब मौसम की वजह से होने वाली किसी भी परेशानी पर हावी था। प्रशंसक बेसब्री से घंटों इंतजार कर रहे थे ताकि सुपरस्टार की एक झलक पा सकें, जो अभी-अभी कैरिबियन से लौटे  और आईसीसी खिताब के 11 साल के सूखे को खत्म किया। 

नरीमन पॉइंट से शुरू होकर प्रतिष्ठित वानखेड़े स्टेडियम की ओर जाने वाली खुली बस परेड देखने लायक थी। जैसे ही परेड मरीन ड्राइव से गुजरी, खिलाड़ियों को सड़कों पर खड़े प्रशंसकों की भीड़ देखकर आश्चर्य हुआ। विराट कोहली ने इस पल को अपने फोन में कैद किया, जबकि अन्य खिलाड़ियों ने सेल्फी ली, जो वेस्टइंडीज में टी20 विश्व कप जीत के बाद के उत्साहपूर्ण माहौल से स्पष्ट रूप से अभिभूत थे। जहां प्रशंसकों और खिलाड़ियों ने इस खुशी के मौके पर खूब मस्ती की, वहीं मुंबई पुलिस ने सभी दर्शकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कड़े कदम उठाए।

इससे पहले, मुंबई एयरपोर्ट पर लाल कालीन बिछाकर भारतीय टीम का स्वागत किया गया, जिसके बाद तिरंगे के रंगों से सजे टर्मिनल पर केक काटकर जश्न मनाया गया। टीम के सदस्य महाराष्ट्रीयन ढोल-ताशा, तुतारी और लेज़िम की पारंपरिक धुनों के साथ खूबसूरती से सजी बग्गियों में सवार होकर आए, जिससे उनका भव्य आगमन हुआ और देश के लोगों के दिलों में गर्व और खुशी भर गई।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.