Victory Parade: अब यह मुंबई की रानी की हार नहीं है, अब यह मुंबई की ...; जाने क्या कहा

Samachar Jagat | Friday, 05 Jul 2024 12:39:44 PM
Victory Parade: Now it is not the defeat of the queen of Mumbai, now it is the defeat of Mumbai...; Know what was said

टीम इंडिया की T20 वर्ल्ड कप से विजयी वापसी ने मुंबई में जश्न का माहौल पैदा कर दिया। आनंद महिंद्रा के ट्वीट ने इस उत्सव के माहौल को संक्षेप में प्रस्तुत किया, जिसमें उन्होंने मरीन ड्राइव का नाम बदलकर 'जादू की झप्पी' रखा। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रोमांचक फाइनल मैच में भारत ने सात रनों से जीत दर्ज की, जिसमें विराट कोहली का शानदार प्रदर्शन और रोहित शर्मा की कप्तानी ने अहम भूमिका निभाई।

महिंद्रा के पोस्ट में खुशियों से भरी भीड़ की एक तस्वीर भी थी। उन्होंने लिखा, "अब यह रानी की हार नहीं है, अब यह मुंबई की 'जादू की झप्पी' है।" उनके इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी और लोगों ने इसे खूब सराहा।

सूर्य कुमार यादव ने भी महिंद्रा के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "यह वाकई एक जादुई रात थी। यह जीत सभी के लिए है, खासकर उन प्रशंसकों के लिए जिन्होंने हमें हमेशा सपोर्ट किया।" यादव का जवाब भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ।

टीम इंडिया के लिए इस जीत का जश्न मना रहे फैंस ने मुंबई की सड़कों पर धूम मचा दी। शहर भर में विजय परेड आयोजित की गई, जिसमें खिलाड़ियों को खुली बस में ले जाया गया और हजारों की संख्या में प्रशंसकों ने उनका स्वागत किया।

विराट कोहली और रोहित शर्मा की जोड़ी ने अपने प्रदर्शन से इस जीत को सुनिश्चित किया और यह यादगार बना दिया। कोहली के धमाकेदार बैटिंग और शर्मा की रणनीतिक कप्तानी ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वे क्यों भारतीय क्रिकेट के सबसे चमकते सितारे हैं।

टीम की इस शानदार वापसी ने मुंबई को एक बार फिर जश्न मनाने का मौका दिया और मरीन ड्राइव का नया नाम 'जादू की झप्पी' इस खुशी को और बढ़ा दिया।

 

 

PC- TIMES NOW 

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.