Virat Kohl को लेकर हुई ये भविष्यवाणी, ये दौरा हो सकता है आखिरी

Hanuman | Friday, 04 Oct 2024 07:36:36 AM
This prediction was made about Virat Kohli, this tour could be his last

खेल डेस्क। बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया अगली टेस्ट सीरीज न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगी। ये तीन मैचों की सीरीज होगी। इस सीरीज में विराट कोहली की बल्लेबाजी का जलवा भी दर्शकों को देखने को मिलेगा। इसी बीच इंग्लैंड की टीम के पूर्व तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने विराट कोहली को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है। 

खबरों के अनुसार, स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा कि साल 2025 में इंडिया का इंग्लैंड दौरा विराट कोहली का आखिरी इंग्लैंड दौरा होगा। अगले वर्ष 20 जून से 31 जुलाई के बीच जब टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी, इस समय भारत के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली 36 साल के हो जाएंगे। 

खबरों के अनुसार, पूर्व स्टार तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा कि ये विराट कोहली का इंग्लैंड का आखिरी दौरा हो सकता है। उन्होंने विराट कोहली की तारीफा करते हुए कहा कि उनके पास बहुत प्रतिभा और बहुत अनुभव है। 

तीन बाद इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज खेल चुके हैं विराट कोहली
भारत के महान क्रिकेटरों में अपनी जगह बना चुके विराट कोहली टीम इंडिया की ओर से 2014, 2018, 2021-22 में तीन बार इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज खेल चुके हैं। अब उम्र के कारण अगले साल की टेस्ट सीरीज उनकी आखिरी टेस्ट सीरीज इंग्लैंड की सरजमीं पर हो सकती है। विराट कोहली का इंग्लैंड में ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा है। यहां पर वह केवल 33.21 की औसत से ही रन बना सके हैं। 

इंटरनेशनल टी20 क्रिकेट से ले चुके हैं संन्यास
आपको बता दें कि पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से टी20 विश्व कप 2024 के बाद संन्यास का ऐलान कर चुके हैं। अब वह भारतीय टीम की ओर से केवल टेस्ट और वनडे क्रिकेट ही खेलते हैं।

PC: espncricinfo
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.