Sri Lanka दौरे के लिए खुल सकती है इन क्रिकेटरों की किस्मत, इस दिग्गज की भी होगी वापसी!

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Jul 2024 11:45:09 AM
The luck of these cricketers may shine for the Sri Lanka tour, this legend will also return!

खेल डेस्क। जिम्बाब्वे के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलने के बाद टीम इंडिया अब श्रीलंकाई दौरा करेगी। यहां पर वह तीन टी20 और इतने ही वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी। टी20 विश्व कप 2024 जीतने के बाद रोहित शर्मा, विराट कोहली और रवींद्र जडेजा ने क्रिकेट के इस फॉर्मेट से संन्यास ले लिया है। अब टीम को इन तीनों ही खिलाडिय़ों के विकल्प की तलाश है। श्रीलंका दौरे से टीम इंडिया का नया रूप देखने को मिलेगा। 

श्रेयस अय्यर की चमक सकती है किस्मत
विराट कोहली के संन्यास के बाद अब अनुभवी क्रिकेटर श्रेयस अय्यर की किस्मत चमक सकती है। वह टीम के भविष्य के तौर पर देखे जा रहे हैं। विराट कोहली के संन्यास के बाद उनकी जगह को भरने के लिए अय्यर सबसे उपयुक्त खिलाड़ी हैं। अय्यर टी20 में अंदर-बाहर होते रहे हैं। इस क्रिकेटर ने अन्तिम टी20 मैच दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था।

रोहित शर्मा की जगह लेने के लिए दावेदार हैं तीन क्रिकेटर
वहीं रोहित शर्मा की जगह बतौर ओपनर टीम में जगह बनाने के लिए तीन दावेदारों के नाम सामने आ रहे हैं। इसमें शुभमन गिल, अभिषेक शर्मा और रुतुराज गायकवाड़ का नाम शामिल है। अभिषेक और रुतुराज गायकवाड़ ने हाल ही में खत्म हुए जिम्बाब्वे दौरे पर जैसा खेल दिखाया है उसे देखने के बाद उन्हें नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। अभिषेक तो ऑलरांडर की भूमिका निभा सकते हैं। अभिषेक टीम को रवींद्र जडेजा के विकल्प के तौर पर टीम इंडिया को जगह दी जा सकती है। वहीं रवीन्द्र जडेजा के स्थान पर भारतीय टीम में जगह बनाने के अन्य दावेदार वॉशिंगटन सुंदर भी हैं। 

PC: espncricinfo
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.