Team India New Coach: गंभीर और BCCI के बीच क्या पैसे को लेकर अटक रही है बात? जानें अनाउंसमेंट में क्यों हो रही देरी

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Jul 2024 02:22:51 PM
Team India New Coach: Is the talk between Gambhir and BCCI stuck over money? Know why the announcement is getting delayed

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) जल्द ही टीम इंडिया के नए हेड कोच की घोषणा कर सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस पद के लिए गौतम गंभीर और डब्ल्यूवी रमन का इंटरव्यू लिया गया है। यह लगभग तय है कि गौतम गंभीर को हेड कोच नियुक्त किया जाएगा, बशर्ते वेतन पर बातचीत को अंतिम रूप दिया जाए। बीसीसीआई द्वारा निर्धारित भारत-श्रीलंका सीरीज से पहले यह घोषणा की जा सकती है।

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, गौतम गंभीर की हेड कोच के तौर पर नियुक्ति लगभग तय है, लेकिन वेतन पर बातचीत के कारण देरी हो रही है। टीम इंडिया के बेहतरीन खिलाड़ी रह चुके गंभीर को कोचिंग का भी अनुभव है।

इसके अलावा, बीसीसीआई जल्द ही सपोर्ट स्टाफ के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित करेगा। बैटिंग कोच विक्रम राठौर, बॉलिंग कोच पारस महाम्ब्रे और फील्डिंग कोच टी दिलीप का कार्यकाल खत्म हो चुका है। राहुल द्रविड़ टी20 वर्ल्ड कप 2024 तक हेड कोच बने रहेंगे। फिलहाल भारत जिम्बाब्वे के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेल रहा है, जिसमें कोचिंग की जिम्मेदारी वीवीएस लक्ष्मण को सौंपी गई है।

भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी-20 और उसके बाद तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी। भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी-20 मैच 27 जुलाई को खेला जाएगा, इसके बाद दूसरा 28 जुलाई और तीसरा 30 जुलाई को खेला जाएगा। इसके बाद 2 अगस्त से 7 अगस्त तक वनडे सीरीज खेली जाएगी। टीम इंडिया की ओर से श्रीलंका दौरे के लिए केएल राहुल या हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया जा सकता है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.