T20 World Cup:पाकिस्तान क्रिकेट को लेकर शाहिद अफरीदी करेंगे चौकाने वाला खुलासा, बताएंगे कौन है बर्बादी के लिए जिम्मेदार

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Jun 2024 12:52:37 PM
T20 World Cup: Shahid Afridi made this shocking revelation about Pakistan cricket, told who is responsible for the ruin

pc: abplive

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए अब तक का सफर बेहद खराब रहा है। उनके अभियान की शुरुआत अमेरिका के खिलाफ मैच से हुई, जिसमें वे सुपर ओवर में हार गए। इसके बाद टीम इंडिया के खिलाफ भी हार का सामना करना पड़ा। लगातार दो हार के बाद शाहिद अफरीदी समेत कई पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने चिंता जताई है। अफरीदी ने टीम को चेतावनी देते हुए कहा है कि वे वर्ल्ड कप के बाद खुलकर बात करेंगे।

कप्तान बाबर आज़म और तेज़ गेंदबाज़ शाहीन अफ़रीदी के बीच दरार की खबरें सामने आई हैं, साथ ही दावा किया गया है कि दोनों एक-दूसरे से बात भी नहीं कर रहे हैं। इन मुद्दों पर बात करते हुए, अफ़रीदी ने कहा कि वह विश्व कप के बाद पाकिस्तान क्रिकेट को नुकसान पहुँचाने में अहम भूमिका निभाने वालों को बेनकाब करेंगे।

जियो न्यूज़ पर बात करते हुए, अफ़रीदी से शाहीन के बारे में पूछा गया। उन्होंने जवाब दिया, "शाहीन बहुत कुछ जानता है, और मैं भी, लेकिन हम इस समय खुलकर बात नहीं कर सकते। मैं विश्व कप के बाद खुलकर बात करूँगा। हमारे अपने लोगों ने इस इकाई को नुकसान पहुँचाया है।"

उन्होंने आगे कहा, "अगर मैं किसी बात पर चर्चा करता हूं, तो लोग कहेंगे कि मैं अपने दामाद का समर्थन कर रहा हूं। हालांकि, मैं ऐसा नहीं कर रहा हूं। अगर मेरी बेटी, बेटा या दामाद गलत हैं, तो मैं उन्हें खरी-खोटी सुनाऊंगा।" 

विश्व कप के ग्रुप चरण में पाकिस्तान का अगला मैच आज (मंगलवार, 11 जून) कनाडा से है। सुपर-8 में जगह पक्की करने के लिए टीम को यह मैच जीतना ही होगा। अगर बाबर की टीम कनाडा से हार जाती है, तो वह टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.