सूर्यकुमार यादव ने दूसरे टी20 में बांग्लादेश के खिलाफ भारत की जीत पर हार्दिक पांड्या के बारे में क्या कहा, जानें यहाँ

Samachar Jagat | Friday, 11 Oct 2024 01:52:37 PM
Suryakumar Yadav said this about Hardik Pandya as India wins against Bangladesh in second T20I

PC: kalingatv

भारत ने दूसरे टी20 मैच में बांग्लादेश को 86 रन से हराकर एक और जीत दर्ज की। यह मैच दिलचस्प और ध्यान खींचने वाला रहा, जिसमें कई खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। खास तौर पर टीम इंडिया के युवा खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया।

युवा खिलाड़ी नितीश रेड्डी और रियान पराग ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में शानदार प्रदर्शन किया। इस बीच, रिंकू सिंह मैच में टीम इंडिया के लिए संकटमोचक साबित हुए।

भारत के टी20 कप्तान सूर्यकुमार यादव ने खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा कि "मैं चाहता था कि मेरा मध्यक्रम दबाव में बल्लेबाजी करे और खुद को अभिव्यक्त करे। मैं रिंकू और नितीश के खेलने के तरीके से वाकई खुश हूं। उन्होंने बिल्कुल वैसी ही बल्लेबाजी की जैसी मैं चाहता था।"

नितीश रेड्डी और रिंकू सिंह की जोड़ी ने 108 रन की साझेदारी की। रेड्डी ने सिर्फ 34 गेंदों पर 74 रन बनाए, जबकि रिंकू ने 29 गेंदों पर 53 रन बनाए। गेंदबाजी में रेड्डी ने दो विकेट चटकाए, जिससे वह टी20 में 70 से ज्यादा रन बनाने और दो विकेट लेने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बन गए।

भारत ने मैच में कुल सात गेंदबाजों का इस्तेमाल किया, जिनमें से प्रत्येक ने एक विकेट लिया। हालांकि, हार्दिक पांड्या को गेंदबाजी करने का मौका नहीं मिला। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सूर्यकुमार यादव ने कहा, "मैं देखना चाहता था कि अलग-अलग परिस्थितियों में अलग-अलग गेंदबाज क्या कर सकते हैं। कभी हार्दिक गेंदबाजी नहीं करते, तो कभी वाशिंगटन सुंदर गेंदबाजी नहीं करते। गेंदबाजों ने जिस तरह से प्रदर्शन किया, उससे मैं बहुत खुश हूं।" रेड्डी के साथ अभिषेक शर्मा और रियान पराग ने भी गेंदबाजी की और एक-एक विकेट लिया।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.