बेहद पॉपुलर है ओलंपिक में एथलीटों के शारीरिक संबंध बनाने के किस्से, खुद मेडल विजेता ने खोले चौंकाने वाले राज

Samachar Jagat | Thursday, 25 Jul 2024 11:04:27 AM
Stories of athletes having physical relations in Olympics are very popular, the medal winner himself revealed shocking secrets

ओलंपिक का भव्य आगाज हो चुका है, इस बार यह फ्रांस की राजधानी पेरिस में हो रहा है। पेरिस ओलंपिक के बारे में रोमांचक और आश्चर्यजनक अपडेट सामने आते रहते हैं। एक उल्लेखनीय खुलासा एथलीटों के लिए 2 लाख कंडोम की व्यवस्था की गई है, जो प्रति एथलीट 14 कंडोम के बराबर है। लेकिन आज हम आपको इस से जुड़े पुराने किस्सों के बारे में बताने जा रहे हैं। 

मेलऑनलाइन रिपोर्ट में खुलासे
एक अनाम धावक ने मेलऑनलाइन को बताया कि, अभी के लिए, वह अपनी दौड़ पर ध्यान केंद्रित कर रहे  है, लेकिन एक बार प्रतियोगिता समाप्त हो जाने के बाद, एथलीट विभिन्न प्रकार के मौज-मस्ती में लिप्त हो जाते हैं। पिछले ओलंपिक खेलों में भी एथलीटों को संबंध बनाने के लिए पार्टियों में भाग लेते देखा गया है, जिसमें जमैका के दिग्गज धावक उसैन बोल्ट उल्लेखनीय प्रतिभागियों में से एक थे।

उसेन बोल्ट की पार्टी
मेलऑनलाइन के अनुसार, लंदन 2012 ओलंपिक में 100 मीटर की दौड़ का फाइनल जीतने के बाद, उसैन बोल्ट ने स्वीडन की हैंडबॉल टीम के तीन सदस्यों के साथ पूरी रात पार्टी की। 2016 ओलंपिक में, एक और जीत के बाद, बोल्ट ने एक खूबसूरत ब्राजीलियाई सांबा डांसर के साथ रात बिताई।

यूएसए के तैराक ने बालकनी में बनाए शारीरिक संबंध
अमेरिकी तैराक रयान लोचटे को 2004 ओलंपिक के दौरान बालकनी में शारीरिक संबंध बनाने के लिए जाना जाता है। लोचटे ने एक बार दावा किया था कि 75% ओलंपियन खेलों के दौरान संबंध बनाते हैं। इसी तरह, यूएसए गोलकीपर होप सोलो ने कहा कि ओलंपिक में बहुत सारा रोमांस होता है, जिसमें लोग अक्सर सार्वजनिक रूप से और अस्वास्थ्यकर तरीकों से संबंध बनाते देखे जाते हैं। एक अमेरिकी शूटर ने बताया कि सिडनी 2000 ओलंपिक के दौरान, यौन गतिविधि की सीमा के कारण उसका अपार्टमेंट वेश्यालय जैसा दिखता था।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.