छह साल बाद फिर से आईपीएल में नजर आएंगे सिक्सर किंग Yuvraj Singh!

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Jul 2024 12:14:08 PM
Sixer King Yuvraj Singh will be seen in IPL again after six years!

खेल डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी संस्करण के लिए कई टीमों में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। इस भारतीय टूर्नामेंट में सिंक्सर किंग के नाम से मशहूर युवराज सिंह की भी वापसी होने की उम्मीद है। गुजरात टाइटंस के हेड कोच आशीष नेहरा के इस टीम का साथ छोडऩे की पूरी संभावना है।  खबरों के अनुसार, इस टीम के हेड कोच पद के लिए पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह को विकल्प के तौर पर देखा जा रहा है, हालांकि अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है।

 

गुजरात टाइटंस के अंदर आगामी संस्करण को लेकर कई बदलाव संभव 
खबरों के अनुसार, गुजरात टाइटंस के अंदर आगामी संस्करण को लेकर कई  बदलाव संभव हैं। आशीष नेहरा शायद इस टीम का साथ छोडऩे वाले हैं। इसके साथ ही टीम के मुख्य कोच के रूप में युवराज सिंह के नाम पर चर्चा शुरू हो चुकी है। खबरों के अनुसार, गुजरात टाइटंस के मौजूदा कोचिंग स्टाफ में शामिल आशीष कपूर, नईम आमीन, नरेंद्र नेगी और मिथुन मन्हास ने नए अवसर तलाशने शुरू कर दिए हैं। 

बाद किसी टीम आईपीएल से संन्यास लेने के बाद किसी टीम से नहीं जुड़े हैं युवराज सिंह

आपको बता दें कि आईपीएल से संन्यास लेने के बाद युवराज सिंह किसी टीम से नहीं जुड़े थे। इसी कारण गुजरात टाइटंस उन्हें मुख्य कोच बनाकर सभी को चौंका सकती है। युवराज ने इंडियन प्रीमियर लीग में बतौर खिलाड़ी साल 2019 में नजर आए है। आपको बता दें कि अभी इस टीम के कप्तान शुभमन गिल हैं। वहीं युवराज की तरह ही पंजाब से संबंध रखते हैं। 

PC: espncricinfo
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.