Shubhaman Gill की होगी भारतीय टीम से छुट्टी! इस तूफानी बल्लेबाज की चमक सकती है किस्मत

Samachar Jagat | Monday, 16 Sep 2024 08:10:37 AM
Shubhaman Gill will be discharged from Indian team! This stormy batsman's luck may shine

खेल डेस्क। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम अब बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। सीरीज का पहला मैच 19 सितंबर से शुरू होगा। टेस्ट सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज के टीम इंडिया में एक तूफानी विकेटकीपर बल्लेबाज की वापसी हो सकती है। 7 अक्टूबर से खेली जाने वाली टी20 सीरीज से शुभमन गिल को आराम दिया जा सकता है। वर्कलोड मैनेजमेंट को देखते हुए गिल को आराम दिया जा सकता है। 

रोहित शर्मा, विराट कोहली और यशस्वी जायसवाल के साथ ही शुभमन गिल टेस्ट में टॉप ऑर्डर में टीम इंडिया के स्टार प्लेयर हैं। उनके इस सीजन में सभी 10 टेस्ट खेलने की उम्मीद है। टी20 सीरीज से गिल के अलावा कुछ और अहम खिलाडिय़ों को भी आराम दिया जा सकता है। 

इस कारण लिया जा सकता है ये महत्वपूर्ण निर्णय
न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज को देखते हुए ये निर्णय लिया जा सकता है। इससे ईशान किशन को एक बार फिर से टीम इंडिया में शामिल हो सकते हैं। ईशान किशन ने हाल ही शतकीय पारी खेली है। 

शुभमन गिल ने टी20 इंटरनेशनल मैचों में बनाए हैं इतने रन
आपको बता दें कि शुभमन गिल ने अपने  21 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 30.42 की औसत 139.27 की स्ट्राइक रेट से 578 रन बनाए हैं। वह टी20 क्रिकेट में 3 अर्धशतक और 1 शतक लगा चुके हैं। अब गिल सहित कुछ क्रिके्रटरों का आराम दिए जाने के बाद ईशान किशन सहित कई क्रिकेटरों की किस्मत चमक सकती है।

PC: espncricinfo
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.