Sania Mirza करेंगी Mohammed Shami से शादी, टेनिस खिलाड़ी के पिता ने अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

Samachar Jagat | Saturday, 22 Jun 2024 03:09:58 PM
Sania Mirza will marry Mohammed Shami, tennis player's father broke silence on rumors

PC: kalingatv

टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के बीच तलाक के बाद, टेनिस खिलाड़ी के भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी से शादी करने की अफवाहों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। इसके बाद, सानिया मिर्जा के पिता इमरान मिर्जा ने चुप्पी तोड़ी है और अफवाहों को बकवास बताया है।

एनडीटीवी के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, इमरान मिर्जा ने कहा, "यह सब बकवास है। वह उनसे मिली भी नहीं है।" यह अफवाह तब सामने आई जब दोनों की एक फोटोशॉप की गई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई। यह मॉर्फ्ड तस्वीर मूल रूप से अप्रैल 2010 में सानिया और शोएब की शादी की है।

सानिया मिर्जा को आखिरी बार लोकप्रिय चैट शो "द कपिल शर्मा शो" में साइना नेहवाल और मैरी कॉम के साथ देखा गया था। शो के दौरान, कपिल शर्मा ने उनसे उनकी बायोपिक के बारे में पूछा, जहां उन्होंने उल्लेख किया कि अगर बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान फिल्म में उनके प्रेमी की भूमिका निभाते हैं तो वह फिल्म में खुद अभिनय करना चाहेंगी।

उन्होंने आगे मजाकिया अंदाज में कहा कि उन्हें अभी तक कोई दिलचस्पी नहीं मिली है। इस महीने की शुरुआत में, भारतीय टेनिस खिलाड़ी ने "मोचन और आध्यात्मिक नवीनीकरण" की तलाश में हज की "पवित्र यात्रा" शुरू की।

यहाँ यह उल्लेखनीय है कि सानिया मिर्ज़ा ने अप्रैल 2010 में हैदराबाद में शोएब मलिक से शादी की थी। हालाँकि, इस साल वे अलग हो गए जबकि पाकिस्तानी क्रिकेटर ने सना जावेद से शादी कर ली। इस बीच, मोहम्मद शमी ने 2014 में हसीन जहाँ से शादी की। हालाँकि, 2018 में हसीन जहाँ द्वारा उन पर घरेलू हिंसा और व्यभिचार का आरोप लगाने के बाद वे अलग हो गए।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.