रोहित शर्मा आईपीएल 2025 नीलामी से पहले मुंबई इंडियंस छोड़ सकते हैं? रिपोर्ट में आया चौंकाने वाला अपडेट... क्लिक कर जाने

Samachar Jagat | Thursday, 17 Oct 2024 04:53:12 PM
Rohit Sharma can leave Mumbai Indians before IPL 2025 auction? Shocking update in the report... Click to know

BY HARSHUL YADAV

रोहित शर्मा का मुंबई इंडियंस के साथ भविष्य आईपीएल 2025 नीलामी के पहले कई सवालों के घेरे में है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह सुझाव दिया गया है कि अनुभवी भारतीय बल्लेबाज मुंबई इंडियंस छोड़ सकते हैं और नीलामी पूल में जा सकते हैं। हालांकि, भारतीय एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई इंडियंस रोहित शर्मा के साथ-साथ तीन अन्य स्टार क्रिकेटरों को बनाए रखने की संभावना है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि रोहित के साथ-साथ मुंबई इंडियंस हार्दिक पंड्या, जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव को भी रिटेन करना चाहती है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि फ्रैंचाइजी एक अनकैप्ड क्रिकेटर को बनाए रखेगी या नहीं, लेकिन अगर ऐसा होता है, तो वे टिम डेविड के लिए राइट टू मैच (RTM) का इस्तेमाल कर सकते हैं और मेगा नीलामी में भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को खरीदने की कोशिश करेंगे।

इससे पहले, मुंबई इंडियंस ने पारस को अपना गेंदबाजी कोच नियुक्त किया था। फ्रैंचाइज़ी ने बुधवार को कहा कि मhambrey, जो नवंबर 2021 से 2024 टी20 विश्व कप जीतने तक भारत के गेंदबाजी कोच रहे हैं, मौजूदा गेंदबाजी कोच लसिथ मलिंगा के साथ काम करेंगे, जो मुख्य कोच महेला जयवर्धने के तहत कोचिंग टीम का हिस्सा होंगे।

यह मhambrey का मुंबई इंडियंस में दूसरा कार्यकाल होगा, जब वे पहले 2013 में आईपीएल जीतने वाले सपोर्ट स्टाफ का हिस्सा थे। मhambrey ने 1996 से 1998 के बीच भारत के लिए दो टेस्ट और तीन वनडे खेले, लेकिन उनका घरेलू क्रिकेट में मुंबई के साथ एक शानदार करियर रहा, जहां उन्होंने रणजी ट्रॉफी पांच बार जीती।

उनके पास नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) से लेवल 3 कोचिंग डिप्लोमा है और उन्होंने घरेलू क्रिकेट में महाराष्ट्र, बरौदा, विदर्भ (2016-17) और बंगाल के कोच के रूप में काम किया। 2020 में दक्षिण अफ्रीका में अंडर-19 विश्व कप में भारत की अंडर-19 टीम को उपविजेता बनाने में भी मदद की।

उन्होंने भारतीय वरिष्ठ टीम के साथ अपने समय के दौरान अपने विश्लेषण, प्रबंधन कौशल और ठोस रणनीतिक योजना के कारण भारत को एक मजबूत गेंदबाजी लाइन-अप बनाने के लिए व्यापक प्रशंसा प्राप्त की।

 

 

 

PC - NEWS 24



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.