Paris Olympics: लगभग 120 भारतीय खिलाड़ी लेंगे हिस्सा, पीएम मोदी ने कही ये दिल जीतने वाली बात

Samachar Jagat | Friday, 05 Jul 2024 11:36:34 AM
Paris Olympics: About 120 Indian players will participate

इंटरनेट डेस्क। इसी महीन से पेरिस ओलंपिक शुरू होने वाला है। खेलों के इस महाकुंभ में लगभग 120 भारतीय खिलाड़ी अपने खेल का जलवा दिखाते नजर आएंगे। भारत को इस बार टोक्यो ओलपिंक से भी ज्यादा पदक जीतने की उम्मीद है।  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ओलंपिक में भाग लेने वाले खिलाडिय़ों के एक बड़े दल से मुलाकात कर विश्वास जताया कि ओलंपिक में भाग लेने वाले भारतीय खिलाड़ी देश को गौरवान्वित करेंगे और 140 करोड़ लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ओलंपिक में भाग लेने वाले खिलाडिय़ों के एक बड़े दल से मिलने के बाद सोशल मीडिया के माध्यम से बड़ी बात कही है। उन्होंने एक्स के माध्यम से कहा कि ओलंपिक के लिए पेरिस जा रहे हमारे दल से बातचीत की। मुझे विश्वास है कि हमारे खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे और भारत को गौरवान्वित करेंगे। उनकी जीवन यात्रा और सफलता 140 करोड़ भारतीयों की उम्मीद बंधाती है। इस मौके पर भारतीय खिलाडिय़ों के साथ खेल मंत्री मनसुख मांडविया, खेल राज्य मंत्री रक्षा खडसे और भारतीय ओलंपिक संघ की अध्यक्ष पीटी उषा मौजूद थी। 

पीएम मोदी ने पीवी सिंधु से की बात
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस दौरान टोक्या ओलिंपिक में स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा, मुक्केबाज निकहत जरीन और ओलंपिक में दो बार की पदक विजेता बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु से वर्चुअल बातचीत भी की। आपको बता दें कि टोक्यो ओलंपिक में भारतीय खिलाडिय़ों ने रिकॉर्ड पदक जीतकर देश का नाम रोशन किया था। नीरज चोपड़ा ने भाला फेंक स्पर्दा में स्वर्ण पदक जीता था। 

PC: X



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.