Paris Olympics 2024: खिलाड़ियों को आखिर क्यों बांटे जा रहे हैं कंडोम? इस बेड के कारण भी चर्चा में आया खेलों का महाकुंभ

Samachar Jagat | Thursday, 25 Jul 2024 11:27:23 AM
Paris Olympics 2024: Why are condoms being distributed to the players? This bed also brought the Maha Kumbh of sports into the limelight

खेल डेस्क। खेलों का महाकुंभ पेरिस ओलंपिक कल से शुरू होने जा रहा है। फ्रांस की राजधानी पेरिस में तीसरी बार ओलंपिक खेलों का आयोजन हो रहा है। इसके लिए एथलीट और अधिकारी पेरिस पहुंच चुके हैं। हालांकि पेरिस ओलंपिक शुरू होने से पहले ही ये चर्चा में आ गया है।  आपको जानकर हैरानी होगी कि पेरिस में स्वागत के दौरान खिलाडिय़ों को पानी की बोतलें, टॉयलेटरीज बैग, एक फोन और बहुत सारे कंडोम बांटे जा रहे हैं। 

एंटी सेक्स बेड इस कारण है चर्चा में
खबरों के अनुसार, 2020 टोक्यो ओलंपिक के बाद आयोजकों की ओर से पेरिस ओलंपिक विलेज को तीन लाख कंडोम की आपूर्ति की। खेलों का ये महाकुंभ इस बार कंडोम के अलावा ‘एंटी सेक्स बेड’ का कारण भी चर्चा में बना हुआ है। खबरों के अनुसार, ‘एंटी सेक्स बेड’ पेरिस ओलंपिक के दौरान खिलाडिय़ों को सेक्स से दूर रखने के लिए बनाया गया है। 

इस कारण बांटे जा रहे हैं कंडोम
वहीं तीन लाख कंडोम बांटे जाना लोगों की समझ से परे हैं। खबरों के अनुसार, ये कदम इस कारण से उठाया जा रहा है ताकि खिलाड़ी सेक्स करते समय खुद का बचाव कर सके। इसी कारण अब पेरिस ओलंपिक विलेज को अब ‘सेक्स फेस्ट’ भी बोला जाने लगा है।  आपका बता दें कि कनाडा की महिला एक नाविक साराह डगलस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। इसमें कंडोम के एक रैपर पर लिखा था कि प्यार के मैदान पर, निष्पक्ष होकर खेलें. सहमति मांगें। 

PC:  sports.punjabkesari
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.