Paris Olympics 2024: इस खिलाड़ी ने ओलंपिक खेलने के लिए कर दिया ऐसा, जानकर रह जाएंगे हैरान

Samachar Jagat | Saturday, 20 Jul 2024 11:18:33 AM
Paris Olympics 2024: This player did this to play in the Olympics, you will be surprised to know

खेल डेस्क। खेलों का महाकुंभ पेरिस ओलंपिक जल्द ही शुरू होने वाला है। पेरिस ओलंपिक 2024 फ्रांस की राजधानी 26 जुलाई से शुरू हो रहा है, जो 11 अगस्त तक चलेगा। हर किसी खिलाड़ी की इसमें हिस्सा लेने की इच्छा होती है।

इसके लिए तो खिलाड़ी कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। ऑस्ट्रेलिया के एक खिलाड़ी ने तो बता दिया कि उसे ओलंपिक में हिस्सा लेने के लिए किस प्रकार का जुनून है। इस खिलाड़ी ने तो तो पेरिस ओलंपिक 2024 में भाग लेने के किए अपनी उंगली का एक हिस्सा बलिदान कर दिया है।

हम आपको ऑस्ट्रेलियाई हॉकी टीम के खिलाड़ी मैट डॉसन के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जिन्होंने पेरिस ओलंपिक में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए अपनी उंगली का एक हिस्सा बलिदान कर दिया है। 

पेरिस ओलंपिक 2024 में खेलने का सपना पड़ गया खतरे में
30 वर्षीय खिलाड़ी मैट डॉसन की हाल ही में दाहिने हाथ की अनामिका उंगली टूट गई थी। इससे उनका पेरिस ओलंपिक 2024 में खेलने का सपना खतरे में पड़ गया। अपने तीसरे ओलंपिक में भाग लेने का सपना पूरा करने के लिए इस खिलाड़ी को डॉक्टरों ने अपनी उंगली का ऊपरी हिस्सा कटवाने का परामर्श दियाथा। इसके बाद उन्होंने इसे कटवाने का फैसला किया। 

ऑस्ट्रेलियाई हॉकी खिलाड़ी ने करवाई सर्जरी
उन्होंने इस सप्ताह सर्जरी करवाई है। इस संबंध में ऑस्ट्रेलियाई हॉकी खिलाड़ी ने कहा कि मेरे लिए सबसे अच्छा विकल्प यह था कि मैं अपनी उंगली के ऊपरी हिस्से को काट दूं. यह मेरे लिए चैलेंज था। 

PC: atestly
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.