Paris Olympics 2024: आज सरबजोत के साथ कांस्य पदक पर निशाना लगाएंगी मनु भाकर, भारत को इन से भी है उम्मीद

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Jul 2024 10:43:10 AM
Paris Olympics 2024: Manu Bhaker will aim for bronze medal along with Sarabjot today, India has hopes from them too

इंटरनेट डेस्क। पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत ने अभी तक एक ही पदक जीता है। वह भी निशानेबाजी में मनु भाकर ने जीता है। अब मनु भाकर से आज फिर से खेलों के इस महाकुंभ में पदक की उम्मीद है। चौथे दिन भारत को एथलीट्स से पदक की की उम्मीद है। तीसरे दिन भारत को पदक हासिल करने में सफलता नहीं मिली। अर्जुन बाबूता पदक के बेहद करीब पहुंचकर सफल नहीं हो सके। वह 10 मीटर एयर राइफल इवेंट में चौथे स्थान पर रहे। 

PC: aajtak

10 मीटर एयर पिस्टल मिक्स्ड टीम का है मुकाबला
पेरिस ओलंपिक 2024 के चौथे दिन यानी आज शूटिंग में मनु भाकर और सरबजोत सिंह से कांस्य पदक की उम्मीद है। मनु-सरबजोत की जोड़ी 10 मीटर एयर पिस्टल मिक्स्ड टीम के कांस्य पदक के लिए 1 बजे से मैच खेलेगी। इस जोड़ी ने ब्रॉन्ज मेडल यानी शूट ऑफ के लिए क्वालिफाई किया था। 

PC: dezeen

चिराग-सात्विक जोड़ी से आज भारत को है बड़ी उम्मीद
वहीं, बैडमिंटन में सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी-चिराग शेट्टी की जोड़ी ने आज सेमीफाइनल में पहुंचने के लक्ष्य से उतरेगी। इस जोड़ी से सोमवार को क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया था। भारतीय जोड़ी का सोमवार को होने वाला ग्रुप-स्टेज मैच रद्द हो गया था।  वल्र्ड नंबर-3 सात्विक-चिराग को अपने दूसरे ग्रुप गेम में जर्मनी के मार्क लैम्सफस और मार्विन सीडेल से भिडऩा था, मगर लैम्सफस के घुटने में चोट लगने के बाद इस विदेश जोड़ी ने मैच से नाम वापस ले लिया। ऐसे में चिराग-सात्विक को क्वार्टरफाइनल में जगह मिली। आज भारतीय हॉकी टीम का मुकाबला शाम को आयरलैंड से होगा।

PC:  sports.ndtv
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.