Paris Olympics 2024: इस ऐप पर फ्री में देखने को मिलेगा लाइव कवरेज, इतनी भाषाओं में होगा प्रसारण

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Jul 2024 10:36:44 AM
Paris Olympics 2024: Live coverage will be available for free on this app, it will be broadcast in so many languages

खेल डेस्क। पेरिस ओलंपिक 2024 जल्द ही शुरू होने वाला है। खेलों का ये महाकुंभी 26 जुलाई से 11 अगस्त तक चलेगा। इसमें एक बार फिर से भारत के सौ से अधिक एटलीट हिस्सा लेंगे। भारत में लोगों को फ्री में पेरिस ओलंपिक 2024 के मुकाबले देखने को मिलेंगे। इनका चार भाषाओं में करवेज होगा। खेलों के इस महाकुंभ के आधिकारिक प्रसारण और डिजिटल साझेदार ने भारत में अब तक का सबसे व्यापक ओलंपिक कवरेज प्रस्तुत करने का ऐलान किया है। 

खबरों के अनुसार, पेरिस ओलंपिक 2024 का कवरेज जियो सिनेमा पर मुफ्त में उपलब्ध होगा। जियो सिनेमा पर 20 फीड्स के माध्यम से देशवासी अपने पसंदीदा खेल और भारतीय प्रदर्शन का आनंद ले सकेंगे। खबरों के अनुसार, इस बार पेरिस ओलंपिक 2024 कवरेज 17 खेलों और तीन क्यूरेटेड फीड्स के साथ चार के  में उपलब्ध होगी, इनमें अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं को जगह दी गई है। 

भारतीय पदक क्षणों की होगी लाइव कवरेज
पेरिस ओलंपिक 2024 के उद्घाटन समारोह में भारतीय दल को समर्पित कैमरा फीड होगी, जिससे लोगों को करीब से दृश्यों का आनंद लेने का मौका मिलेगा। वहीं पेरिस ओलंपिक 2024 में भारतीय पदक क्षणों की लाइव कवरेज, खिलाडिय़ों के परिवारजनों के साक्षात्कार और विशेषज्ञों की टिप्पणियों का प्रसारण भी देशवासियों को देखने को मिलेगा। 

जियो सिनेमा की ब्रांड और क्रिएटिव मार्केटिंग प्रमुख शगुन सेडा ने भी इस संबंध में जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि पेरिस ओलंपिक 2024 के लिए हमने ‘दम लगा के हैशा!’ कैंपेन फिल्म के जरिए ओलंपिक की शक्ति को दर्शाने का प्रयास किया है, जो हर दर्शक को खेलों से प्रेरित करेगा।

PC: nbcuniversal
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.