अब गुजरात की ओर से खेलेंगे Shikhar Dhawan, इस दिग्गज के साथ करेंगे ओपनिंग

Samachar Jagat | Friday, 30 Aug 2024 09:57:49 AM
Now Shikhar Dhawan will play for Gujarat, will open with this legend

खेल डेस्क। अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट को अलविदा बोलने के बावजूद शिखर धवन क्रिकेट के मैदान पर अपने बल्ले से अभी भी जलवा दिखाते हुए नजर आएंगे। पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का अब लीजेड्स लीग क्रिकेट 2024 में जलवा देखने को मिलेगा। 

लीजेड्स लीग क्रिकेट 2024 के लिए शिखर धवन को गुजरात ने खरीदा है। वह इस टीम की ओर से अब वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल के साथ ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं। क्रिस गेल इस टीम की कप्तानी करेंगे। 

शिखर धवन को लेकर इस बात का अभी नहीं हुआ है कोई खुलासा
हालांकि अभी खुलासा नहीं हो पाया है कि पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को गुजरात ने अपनी टीम के साथ कितने पैसों में खरीदा है। शिखर धवन  का पहली पहली बार इस लीग में जलवा देखने को मिलेगा। 

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के तीसरे सीजन के लिए नई दिल्ली में गुरुवार को हुई नीलामी में गुजरात की टीम ने कुल 9 खिलाडिय़ों को खरीदा। गुजरात ने इस नीलामी में सबसे ज्यादा लियाम प्लंकेट पर खर्च किए हैं। टीम ने इस खिलाड़ी को 41.56 लाख रुपए में खरीदा। 

गुजरात ने खिलाडिय़ों को खरीदा
गुजरात ने लीजेड्स लीग क्रिकेट 2024 के लिए गुरुवार को हुई नीलामी में लियाम प्लंकेट को 41.56 लाख, लेंडल सिमंस को 37.5 लाख, जेरोम टेलर को 36.17 लाख, असगर अफगान को 33.17 लाख, मोर्ने वैन विक को 29.29 लाख, सेक्कुगे प्रसन्ना को 22.78 लाख, साइब्रांड को 15 लाख पारस खडक़ा को 12.58 लाख और  कमाउ लेवरॉक को 11 लाख रुपए में खरीदा है।  

PC: espncricinfo

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.