Champions Trophy को लेकर अब PCB ने बीसीसीआई को दे दी है ये धमकी, नहीं किया ऐसा तो...

Hanuman | Wednesday, 17 Jul 2024 11:10:54 AM
Now PCB has given this threat to BCCI regarding Champions Trophy

इंटरनेट डेस्क। टी20 विश्व कप 2024 के बाद आईसीसी का बड़ा आयोजन अगले साल चैंपियंस ट्रॉफी के रूप में होगा। आईसीसी की ओर से इस टूर्नामेंट की मेजबानी पाकिस्तान को सौंपी गई है। एशिया कप की तरह ही क्या भारतीय टीम इस टूर्नामेंट के लिए भी पाकिस्तान नहीं जाएगी? ये देखने वाली बात होगी। एशिया कप के लिए पाकिस्तान जाने से इंकार किए जाने के बाद टीम इंडिया के सारे मैच दूसरी जगहों पर करवाए गए थे और अब फिर से वहीं चर्चा जोर पकड़ रही है। 

चैंपियंस ट्रॉफी में हिस्सा लेंगी आठ टीमें 
चैंपियंस ट्रॉफी का आयोजन अगले साल फरवरी-मार्च में होना है। इसमें कुल 8 टीमें हिस्सा लेगी। हालांकि, टीम इंडिया के पाकिस्तान जाने या ना जाने पर अनिश्चितताएं बनी हुई हैं। खबरों की मानें तो टीम इंडिया चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी। इसके बाद कयास लग रहे हैं कि आईसीसी की ओर से इस टूर्नामेंट आयाोजन भी हाईब्रिड मॉल के आधार पर किया जा सकता है। भारतीय बोर्ड द्वारा इसकी मांग की जा सकती हे। 

पीसीबी ने दी टी20 विश्व कप 2026 का बहिष्कार करने की धमकी
खबरों के अनुसार, इसी बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोडर्ड की ओर से एक बड़ा बयान सामने आया है। खबरों के अनुसार, पीसीबी की ओर से बीसीसीआई  को चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर धमकी दी गई है। पाक क्रिकेट बोर्ड ने भारतीय बोर्ड को धमकी दी है कि अगर टीम इंडिया अगले साल चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान की यात्रा नहीं करती है तो वह टी20 विश्व कप 2026 का बहिष्कार करेगा। टी20 विश्व कप 2026 की मेजबानी मेजबानी संयुक्त रूप से भारत और श्रीलंका द्वारा की जाएगी। 
PC: sportscafe
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.