मुझे बना दो PCB चीफ फिर देखो, पाकिस्तानी टीम पर बरसे ‘बदो बदी’ गाने वाले चाहत फतेह अली खान

Samachar Jagat | Monday, 17 Jun 2024 02:14:00 PM
Make me the PCB chief, then see, Chahat Fateh Ali Khan, who sang ‘Bado Badi’, lashed out at the Pakistani team

PC: news24online

आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 में पाकिस्तान का सफर बस यहीं तक था और वो लीग से बाहर हो चूका है। उन्होंने अपना अंतिम मैच आयरलैंड के खिलाफ खेला, जिसमें उन्होंने जीत हासिल की, लेकिन सुपर 8 की दौड़ से पहले ही बाहर हो गए। हर कोई पाकिस्तानी टीम की आलोचना कर रहा है।  प्रशंसकों और पूर्व क्रिकेटरों ने खुलकर अपनी निराशा व्यक्त की है। विश्व कप में टीम के खराब प्रदर्शन के बीच, अपने गाने 'बदो बदी के लिए मशहूर चाहत फतेह अली खान ने अपना बयान दिया है। 

सोशल मीडिया पर अपने गाने 'बदो बदी' के लिए मशहूर होने के बाद, चाहत फतेह अली खान ने टी20 विश्व कप 2024 में पाकिस्तानी टीम के प्रदर्शन पर गहरी निराशा व्यक्त की। इसके बाद, उन्होंने पीसीबी के सामने एक खास प्रस्ताव रखा।

एक पाकिस्तानी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान, चाहत फतेह अली खान ने कहा कि अगर उन्हें पीसीबी का अध्यक्ष नियुक्त किया जाता है, तो वह व्यक्तिगत रूप से खिलाड़ियों की निगरानी करेंगे। उन्होंने कहा कि उनको सप्ताह में चार दिन कोचिंग दूंगा। आगे उन्होंने कहा कि मैं मौजूदा अध्यक्ष नकवी की आलोचना नहीं कर रहा हूं बस अपना प्रस्ताव रख रहा हूं। मुझे पीसीबी अध्यक्ष बना देना चाहिए।

क्रिकेट खेल चुके हैं चाहत फतेह अली खान

चाहत फतेह अली खान की पृष्ठभूमि क्रिकेट में है, उन्होंने अपने असली नाम काशिफ राणा के तहत पाकिस्तान के लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेला है। उन्होंने दो प्रथम श्रेणी मैच खेले, जिसमें तीन पारियों में केवल 16 रन बनाए। उन्होंने 1983-84 से शुरू होकर बारह वर्षों तक ब्रिटेन में क्लब क्रिकेट भी खेला।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.