Kohli और Rohit को अब मिलेगी ये छूट! बीसीसीआई उठाएगा बड़ा कदम

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Aug 2024 10:38:52 AM
Kohli and Rohit will now get this exemption! BCCI will take a big step

PC: indianexpress

खेल डेस्क। देश में अब दलीप ट्रॉफी क्रिकेट मैचों का आयोजन होना है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की ओर से इस टूर्नामेंट की तैयारियों शुरू कर दी गई है। 
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की ओर से अब इस टूर्नामेंट का आयोजन अनंतपुर के स्थान पर बेंगलुरु में कराने का फैसला किया है। अब सीनियर बल्लेबाज विराट कोहली और रोहित शर्मा को लेकर बड़ी खबर आई है। खबर ये है कि इन दोनों ही क्रिकेटरों को छूट दी जा सकती है। टूर्नामेंट में भाग लेने का फैसला पूरी तरह से उन पर छोड़ा जा सकता है।  खबरों के अनुसार, इस टूर्नामेंट में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन भी इस टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लेंगे। अन्य खिलाडिय़ों के टूर्नामेंट में हिस्सा लेने की उम्मीद है। 

PC:  sportstiger

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट साीरीज खेलेंंगे ये स्टार क्रिकेटर
भारत को बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट 19 सितंबर से चेन्नई में और 27 सितंबर से कानपुर में खेले जाने हैं। इस सीरीज में रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, केएल राहुल, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, कुलदीप यादव के इसमें खेलने की पूरी उम्मीद है। रोहित और विराट इसमें खेलेंगे या नहीं, इस संबंध में स्थिति साफ नहीं है।

PC: espncricinfo

दलीप ट्रॉफी मेंं खेलेंगे ऋषभ पंत 
इस टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय चयनकर्ता विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को भी दलीप ट्रॉफी में खेलते देखना चाहते हैं। पंत ने आईपीएल 2024 से क्रिकेट के मैदान पर शानदार वापसी की है। इसके बाद उन्होंने टी20 विश्व कप में भी हिस्सा लिया था। वहीं सर्जरी के बाद स्वास्थ्य लाभ ले रहे भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इसमें नहीं खेलेंगे।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.