Rohit की जगह केएल राहुल या हार्दिक पंड्या को मिल सकती वनडे टीम की कप्तानी, इस कारण बीसीसीआई उठा सकता है ये बड़ा कदम

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Jul 2024 11:36:58 AM
KL Rahul or Hardik Pandya may get the captaincy of the ODI team in place of Rohit, BCCI can take this big step

खेल डेस्क। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की ओर अब टी20 विश्व चैम्पियन टीम के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली को लेकर बड़ा कदम उठा सकती है। भारतीय टीम को अगस्त में श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे शृंखला खेलनी है। रोहित शर्मा और विराट कोहली को इस वनडे सीरीज से आराम दिया जा सकता है।

इसके तहत श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे शृंखला मेें टीम इंडिया की कप्तानी केएल राहुल या हार्दिक पंड्या में से कोई एक कर सकता है। वहीं भारतीय चयनकर्ता टी20 विश्व कप में मैन ऑफ द सीरीज रहे तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को भी वनडे शृंखला से ब्रेक दे सकते हैं। खबरों के अनुसार,  रोहित और विराट ने बीसीसीआई से लंबा ब्रेक मांगा है चूंकि दोनों आईपीएल की शुरूआत से लगातार खेल रहे हैं।

छह महीने से लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं रोहित शर्मा
आपको बता दें कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को छह महीने से ब्रेक नहीं मिला है। वह दिसंबर जनवरी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट शृंखला से लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं। इसके बाद उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ टी20, इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट शृंखला, आईपीएल और टी20 विश्व कप में हिस्सा लिया था। 

रोहित और कोहली देंगे टेस्ट क्रिकेट को प्राथमिकता
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के एक सूत्र ने मिली जानकारी के अनुसार, चैम्पियंस ट्रॉफी से पहले इंग्लैंड के खिलाफ तीन वनडे तैयारी के लिए काफी है। इसके बाद अगले कुछ रोहित और विराट कोहली द्वारा टेस्ट को प्राथमिकता दिया जाएगा। टीम इंडिया को सितंबर से जनवरी के बीच दस टेस्ट खेलने हैं।

PC: espncricinfo
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.