KL Rahul बने शाहरुख, सलमान और सैफ के पड़ोसी, इतने करोड़ में खरीदा है आलीशान अपार्टमेंट, जानकर उड़ जाएगी नींद

Samachar Jagat | Friday, 19 Jul 2024 11:41:49 AM
KL Rahul is Shahrukh, Salman and Saif's neighbor, he has bought a luxurious apartment worth so many crores, knowing this will make you lose sleep

खेल डेस्क। स्टार क्रिकेटर केएल राहुल की एक बार फिर से भारतीय टीम में वापसी हो गई है। इस क्रिकेटर को अब श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया में जगह मिली है। रोहित शर्मा की कप्तानी में ये सीरीज खेली जाएगी।

इसी बीच केएल राहुल को लेकर एक बड़ी खबर आई है। खबर है कि केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने मुंबई के पाली हिल एरिया में एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है। इसके साथ ही भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और उनकी पत्नी अथिया बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार शाहरुख खान, सलमान खान और सैफ अली खान जैसे स्टार के पड़ोसी बन गए हैं।  खबरों के अनुसार, राहुल और अथिया ने 20  करोड़ रुपए में यहां पर अपार्टमेंट खरीदा है। 

15 जुलाई को हुआ है संपत्ति का रजिस्ट्रेशन
दस्तावेजों  के अनुसार, 3,350 वर्ग फुट की यह संपत्ति बांद्रा के पाली हिल क्षेत्र में संधू पैलेस बिल्डिंग के ग्राउंड प्लस-18 फ्लोर्स की दूसरी मंजिल पर खरीदी गई है। इस इमारत को बीएमसी से पार्शियल ऑक्यूपेशन सर्टिफिकेट मिला हुआ है।  राहुल और अथिया शेट्टी ने इस संपत्ति के लिए 1.20 करोड़ रुपए की स्टाम्प ड्यूटी और 30,000 रुपए का रजिस्ट्रेशन शुल्क दिया है। खबरों की मानें तो इस संपत्ति का रजिस्ट्रेशन 15 जुलाई को किया गया है।

लम्बे समय बाद मिली टीम इंडिया में जगह
आपको बता दें कि केएल राहुल ने लम्बे बाद टीम इंडिया में वापसी की है। केएल राहुल ने आखिरी इंटरनेशनल मैच जनवरी 2024 में खेला था। आईपीएल 2024 में कुछ मैचों में लय में नजर आने के बावजूद वह स्ट्राइक रेट को लेकर काफी आलोचनों का शिकार हुए हैं। उन्हें टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय स्क्वॉड में भी जगह नहीं मिली थी। 

PC: oneindia 
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.