क्या KL Rahul करने वाले हैं टेस्ट क्रिकेट से संन्यास का ऐलान? इस कारण लग रहे हैं कयास

Hanuman | Monday, 21 Oct 2024 01:25:24 PM
Is KL Rahul going to announce his retirement from Test cricket? This is the reason why speculations are being made

खेल डेस्क। बेंगलुरु में पहले टेस्ट में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के  खिलाफ आठ विकेट से शिकस्त मिली है। इसके साथ ही कीवी टीम ने  36 साल के बाद भारत में टेस्ट मैच जीतने की उपलब्धि हासिल की है। आखिरी बार यहां पर कीवी टीम को 1988 में मुंबई टेस्ट मैच में जीत मिली थ। बेंगलुरु में खेले गए मैच में भारतीय टीम पहली पारी में  केवल 46 रन बनाकर आउट हो गई थी। इसके बाद दूसरी पारी में एक समय भारत का स्कोर 4 विकेट पर 408 रन था, लेकिन इसके बाद बाकी के 6 विकेट टीम इंडिया ने 54 रन पर गंवा दिए थे। इस  पारी में टीम को केएल राहुल से काफी उम्मीद थी, लेकिन अहम मौके पर वह केवल 12 रन पर आउट हो गए। 

मैच खत्म होने के बाद केएल राहुल ने कुछ ऐसा किया  कि उनके संन्यास की अटकलें लगनी शुरू हो गई। मैच हारने के बाद केएल राहुल चुपके से पिच पर गए और उसे छूकर नमन किया। उनका सोशल मीडिया पर से वीडियो वायरल हो रहा है। इसके बाद प्रशंसक सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें करने लगे। कई  प्रशंसकों का मानना है कि यह राहुल के कॅरियर का आखिरी टेस्ट है। इसी कारण केएल राहुल ने पिच को नमन किया है।  

केएल राहुल ने पहली पारी में भी किया था निराश
आपको बता दें कि पहली पारी में भी केएल राहुल अपना खाता भी नहीं खोल सके थे। इस प्रदर्शन से उनकी आलोचना भी हो रही हैं।  अब कीवी टीम के खिलाफ सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 24 अक्टूबर से खेला जाएगा। अब देखने वाली बात होगी कि इस मैच में  राहुल को इलेवन में जगह मिलती है या नहीं। पहले टेस्ट में भारत की ओर से सरफराज खान ने 150 रन की पारी खेल सभी का दिल जीता था। 

PC:espncricinfo, sports.ndtv, espncricinfo
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.