IPL-2023: हार के बावजूद जायसवाल के लिए खुश हूं-Samson

Samachar Jagat | Monday, 01 May 2023 01:44:24 PM
IPL-2023: Happy for Jaiswal despite the loss: Samson

जयपुर। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन भले ही करीबी मुकाबले में मुंबई इंडियंस के हाथों मिली हार से निराश थे, लेकिन उन्होंने शतकवीर युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल की शानदार फॉर्म को लेकर खुशी जाहिर की।

रॉयल्स को रविवार रात खेले गए रोमांचक मैच में मुंबई के हाथों छह विकेट की हार का सामना करना पड़ा। रॉयल्स ने जायसवाल (124) के पहले आईपीएल शतक की मदद से मुंबई के सामने 213 रन का विशाल लक्ष्य रखा, लेकिन मुंबई ने सूर्यकुमार यादव (29 गेंद, 55 रन) के तूफानी अर्धशतक और आखिरी ओवर में टीम डेविड (14 गेंद, 45 रन) के तीन छक्कों की बदौलत जीत हासिल कर ली।

संजू ने मैच के बाद कहा, सूर्य जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे थे, हमने टाइम आउट में उन्होंने रोकने के बारे में बात की थी। डेविड ने जो किया वह बेहद खास था। गेंद थोड़ी गीली हो रही थी। वह ज्यादा गीली नहीं थी और हम उसे साफ करने के लिए समय भी निकाल ले रहे थे। डेविड ने अपनी 14 गेंदों की खास पारी में दो चौके और पांच छक्के लगाए। मुंबई को आईपीएल के 1000वें मैच के आखिरी ओवर में 17 रन की जरूरत थी लेकिन डेविड ने शुरुआती तीन गेंदों पर तीन छक्के जड़कर राजस्थान को हार सौंप दी।

सैमसन ने कहा, हमारे पास इन परिस्थितियों में गेंदबाजी करने का अनुभव था। हम जिस तरह खेल रहे हैं उससे या तो जीत हासिल करते हैं या जीत के करीब आ ही जाते हैं। नतीजे थोड़े इधर उधर होते रहते हैं लेकिन हम अपनी प्रक्रिया पर ध्यान देंगे। हम उन चीज़ों पर ध्यान देंगे जो हमारे बस में हैं। मुझे जायसवाल से एक खास पर की उम्मीद थी। उसने पिछले मैच में भी करीब 70 रन बनाए थे इसलिए हम जानते थे कि शतक बस आने ही वाला है। मैच का नतीजा उसके पक्ष में नहीं रहा लेकिन मैं उसके लिए बहुत खुश हूं। 

Pc: India TV News



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.