IND vs USA: टीम इंडिया की जीत से क्यों खुश हुआ पाकिस्तान? भारत के जीतने की भी की होगी दुआ

Samachar Jagat | Thursday, 13 Jun 2024 01:32:13 PM
IND vs USA: Why was Pakistan happy with Team India's victory? They must have prayed for India's victory too

pc: abplive

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के 25वें मैच में टीम इंडिया ने अमेरिका को हराया। न्यूयॉर्क के नैसो काउंटी इंटरनेशनल स्टेडियम में ये मैच खेला गया और इसमें टीम इंडिया ने 7 विकेट से जीत हासिल की और सुपर 8 स्टेज के लिए क्वालिफाई कर लिया। भारत की इस जीत से पाकिस्तान की टीम काफी खुश होगी। मैच से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने इंडिया के जीतने के लिए प्रार्थना की होगी। अब आप सोचेंगे कि ऐसा क्यों तो बता दें कि अमेरिका के खिलाफ भारत की जीत पाकिस्तान के लिए फायदेमंद साबित हुई।

भारत की जीत ने पाकिस्तान के लिए सुपर 8 में प्रवेश का रास्ता साफ कर दिया। अगर अमेरिका भारत को हरा देता तो वह सुपर 8 के लिए क्वालिफाई कर लेता और पाकिस्तान को टूर्नामेंट से बाहर कर देता। इतना ही नहीं, पाकिस्तान अब कनाडा के खिलाफ आगामी मैच में भी भारत की जीत के लिए प्रार्थना करेगा। कनाडा के खिलाफ भारत की जीत से पाकिस्तान की संभावनाओं को और फायदा होगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि पाकिस्तान सुपर 8 में जगह बना पाता है या नहीं।

टीम इंडिया ने ग्रुप स्टेज में अब तक लगातार तीन मैच जीते हैं। उसने अपना पहला मैच अमेरिका के खिलाफ खेला था, जिसमें उसने 8 विकेट से जीत दर्ज की थी। इसके बाद भारत ने अपना दूसरा मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेला, जिसमें उसने 6 विकेट से जीत दर्ज की। फिर तीसरे मैच में रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने अमेरिका को 7 विकेट से हराया। अब टीम इंडिया अपना आखिरी लीग मैच कनाडा के खिलाफ खेलेगी।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.