IND vs SL: श्रीलंकाई दौरे के लिए आज होगी टीम इंडिया की घोषणा, गौतम गंभीर के दोस्त को मिलेगी कप्तानी!

Samachar Jagat | Thursday, 18 Jul 2024 09:54:22 AM
IND vs SL: Team India will be announced today for the Sri Lankan tour, Gautam Gambhir's friend will get the captaincy!

PC:  cricadium

खेल डेस्क। जिम्माब्वे का दौरा समाप्त होने के बाद अब टीम इंडिया श्रीलंकाई दौरा करने वाली है। इस दौरे पर टीम इंडिया को तीन टी20 और इतने ही वनडे मैच खेलने हैं। श्रीलंका दौरे के लिए आज टीम इंडिया का ऐलान होने की संभावना है।

आज भारतीय चयनकर्ताओं द्वारा टी-20 सीरीज  के लिए भारतीय टीम के कप्तान की घोषणा की जा सकती है। खबरों के अनुसार, आज मुख्य कोच गौतम गंभीर और चयनकर्ताओं के बीच बैठक होगी। बैठक में कप्तान के साथ ही टीम चयन पर भी मंथन होगा, जिसमें नए चयनकर्ता अजय रात्रा भी हिस्सा लेंगे। 

PC: tv9hindi

गंभीर और आगरकर के बीच हो चुकी है बात
इससे पहले कोच गंभीर और मुख्य चयनकर्ता अजित आगरकर के बीच चर्चा हो चुकी है। भारतीय टी20 टीम के कप्तान की जिम्मेदारी मुख्य कोच गौतम गंभीर के दोस्त को दी जा सकती है। जब गौतम गंभीर आईपीएल टीम केकेआर के कप्तान थे तक सूर्यकुमार यादव इस टीम के उप कप्तान थे। 

PC: espncricinfo

इस कारण है सूर्यकुमार यादव पहली पसंद
खबरों की मानें तो नए मुख्य कोच गौतम गंभीर और मुख्य चयनकर्ता अजित आगरकर की पहली पसंद भारतीय कप्तान के लिए सूर्यकुमार यादव ही हैं। दोनों सूर्यकुमार को 2026 टी-20 विश्व कप तक इस प्रारूप का कप्तान देख रहे हैं। दोनों का मानना है कि अधिकतर चोट से ग्रसित रहने वाले हार्दिक पांड्या टीम इंडिया में दो साल बाद होने वाले टी-20 विश्व कप तक कितने मैच खेलेंगे इसका कुछ अता-पता नहीं है। भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज 27 जुलाई से शुरू होने जा रह हैं। 
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.