IND vs SL: रोहित और विराट के क्लब में शामिल हुए संजू सैमसन, एक साल में तीसरी बार हुआ ऐसा

Samachar Jagat | Wednesday, 31 Jul 2024 10:52:58 AM
IND vs SL: Sanju Samson joins Rohit and Virat's club, this happened for the third time in a year

खेल डेस्क। श्रीलंका के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की टी20 सीरीज में मिले मौकों को विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन भुनाने में सफल हुए हैं। उन्होंने लगातार दूसरे मैच में भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों को निराश किया है। 

पल्लेकेले स्टेडियम में खेले गए आखिरी मुकाबले में यशस्वी जायसवाल का विकेट गिरने के बाद 3 नंबर पर बल्लेबाजी करने आए संजू सैमसन ने 4 गेंदों का सामना करने के बावजूद खाता भी नहीं खोल सके। सीरीज के दूसरे टी20 में भी वह अपना खाता नहीं खोल सके थे। तीसरे मैच में भी ऐसा ही हुआ है। श्रीलंका की ओर से डेब्यू करने वाले चामिंडु विक्रमसिंघे ने अपने कोटे के दूसरे ओवर की 5वीं गेंद पर संजू सैमसन को वानिंदु हसरंगा के हाथों कैच करवाया। इसके साथ ही भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। 

इन दिग्गजों के क्लब में हुए शामिल
वह अब टी20 इंटरनेशनल में एक साल में 3 बार डक का शिकार होने वाले चौथे भारतीय क्रिकेटर बन गए हैं। इस मामले में वह अब यूसुफ पठान, रोहित शर्मा और विराट कोहली के क्लब में शामिल हो गए हैं। यूसुफ पठान 2009 में, रोहित शर्मा 2018 और 2022 में, विराट कोहली 2024 में तीन बार एक साल में डक पर अपना विकेट गवां चुके हैं। 

ऋषभ पंत के नाम दर्ज है ये शर्मनाक रिकॉर्ड
युवा क्रिकेटर संजू सैमसन अब अन्तरराष्ट्रीय टी20 क्रिकेट में दूसरे सबसे ज्यादा बार डक पर आउट होने वाले भारतीय विकेटकीपर बन गए हैं। इस लिस्ट में पहले स्थान पर ऋषभ पंत हैं जो अब तक चार बार डक पर आउट हो चुके हैं। 

PC: espncricinfo
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.