IND vs NZ : अर्धशतक लगाने के बाद रोहित शर्मा का टूटा दिल, बुरी तरह हुए आउट

Samachar Jagat | Friday, 18 Oct 2024 04:44:50 PM
IND vs NZ: Rohit Sharma's heart broke after scoring a half century, got out badly

BY HARSHUL YADAV

बेंगलुरु टेस्ट की दूसरी पारी में रोहित शर्मा ने शानदार अर्धशतक लगाया। उनके बल्ले से 52 रन निकले, लेकिन भारतीय कप्तान ने एक बेहद अजीब तरीके से अपना विकेट गंवा दिया, जिसके बाद वे काफी निराश नजर आए। बेंगलुरु टेस्ट की पहली पारी में रोहित शर्मा नाकाम रहे थे, लेकिन दूसरी पारी में उन्होंने अपने बल्ले से ताकत दिखाई और जोरदार अर्धशतक जड़ा। हिटमैन ने 63 गेंदों पर 8 चौकों और एक छक्के की मदद से 52 रनों की शानदार पारी खेली। हालांकि, अर्धशतक पूरा करते ही रोहित शर्मा का दिल टूट गया और वे एक दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट हो गए। रोहित का विकेट 22वें ओवर में गिरा। उन्होंने एजाज पटेल की गेंद को खेला, लेकिन गेंद विकेट पर जाकर लगी और वे बोल्ड हो गए।

रोहित बस गेंद को देखते रह गए

जब एजाज पटेल की गेंद रोहित शर्मा के बल्ले से टकराई, तो वह धीरे-धीरे विकेट की ओर बढ़ने लगी। इस दौरान रोहित गेंद को बस देखते रहे और उसे रोकने का प्रयास नहीं किया। जल्द ही गेंद स्टंप्स पर जाकर लगी और रोहित बोल्ड हो गए। इस तरह अपना विकेट गंवाने के बाद रोहित काफी निराश दिखे और मायूस होकर पवेलियन लौट गए। एक समय तो ऐसा लगा कि रोहित रो देंगे।

बेंगलुरु टेस्ट रोहित के लिए अच्छा नहीं रहा

बेंगलुरु टेस्ट रोहित शर्मा के लिए बिल्कुल अच्छा नहीं रहा। पहले तो उन्होंने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया और टीम इंडिया पहली पारी में सिर्फ 46 रनों पर सिमट गई। रोहित शर्मा ने स्वीकार किया कि पिच को समझने में उनसे गलती हुई, जिसकी वजह से टीम को भारी नुकसान उठाना पड़ा। इसके बाद बतौर कप्तान रोहित ने गेंदबाजों का सही तरीके से इस्तेमाल नहीं किया और एक अहम कैच भी छोड़ दिया, जिसने टीम को नुकसान पहुंचाया। आखिरकार, दूसरी पारी में भी रोहित दुर्भाग्यवश आउट हो गए।

 

 

 

PC - NDTVSPORTS



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.