IND vs CAN Weather Report: बारिश डालेगी भारत-कनाडा मैच में खलल? जानिए कैसा है फ्लोरिडा का मौसम

Samachar Jagat | Saturday, 15 Jun 2024 12:46:37 PM
IND vs CAN Weather Report: Will rain disrupt the India-Canada match? Know how is the weather in Florida

pc: tv9bharatvarsh

आगामी टी20 विश्व कप 2024 में, टीम इंडिया फ्लोरिडा में प्रतिकूल मौसम की स्थिति के कारण मैच प्रभावित होने की चिंताओं के बीच कनाडा के खिलाफ अपने अंतिम ग्रुप मैच के लिए कमर कस रही है। हाल के दिनों में फ्लोरिडा में खराब मौसम देखा गया है, जिसके कारण श्रीलंका बनाम नेपाल और साथ ही यूएसए बनाम आयरलैंड के बीच मैच रद्द कर दिए गए हैं। अब, इस बात को लेकर आशंका है कि क्या भारत बनाम कनाडा के बीच होने वाले मुकाबले में भी ऐसी ही चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है।

उपलब्ध जानकारी के अनुसार, फ्लोरिडा के लॉडरहिल में पूरे दिन बारिश और अस्थिर मौसम की संभावना है, जहां 15 जून को मैच होने वाला है। इसका मतलब है कि बारिश की रुकावट संभावित रूप से मैच को बाधित कर सकती है।

Weather.com के मौसम पूर्वानुमान से पता चलता है कि फ्लोरिडा में आसमान पर बादल छाए रहेंगे, साथ ही पूरे दिन बारिश और तेज़ हवाएँ चलने की प्रबल संभावना है। दिन में 57% और रात में 24% संभावना के साथ बारिश अपने चरम पर रहने की उम्मीद है। सुबह के समय आर्द्रता का स्तर 78% और रात के समय 84% तक पहुँच सकता है, जो मैच पर बारिश के प्रभाव की उच्च संभावना को दर्शाता है।

यदि भारत और कनाडा के बीच मैच वास्तव में बारिश के कारण धुल जाता है, तो इसका टीम इंडिया पर कोई प्रतिकूल प्रभाव नहीं पड़ेगा। पाकिस्तान के विपरीत, जो अपने महत्वपूर्ण मैच के धुल जाने के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गया, भारत कनाडा के साथ अंक साझा करने के बाद भी 7 अंकों के साथ ग्रुप ए में अपना शीर्ष स्थान बनाए रखेगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि भारत ने ग्रुप ए से कनाडा के साथ सुपर 8 के लिए क्वालीफाई करने के लिए पहले ही पर्याप्त अंक हासिल कर लिए हैं।

जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ेगा, सभी की निगाहें इस बात पर होंगी कि मौसम कैसा रहता है और क्या यह भारत बनाम कनाडा के महत्वपूर्ण मुकाबले को सुचारू रूप से आगे बढ़ने देगा या बारिश के कारण व्यवधान का सामना करना पड़ेगा।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.