IND-NZ : वाशिंगटन सुंदर को प्लेइंग-11 में मिलेगा स्थान या नहीं? गंबीर ने पुणे टेस्ट से पहले दिया जवाब

Trainee | Wednesday, 23 Oct 2024 04:27:03 PM
IND-NZ: Will Washington Sundar get a place in the playing-11 or not? Gambhir gave the answer before the Pune Test

टीम इंडिया के मुख्य कोच गौतम गंबीर ने वाशिंगटन सुंदर पर प्रतिक्रिया दी है। गंबीर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की। भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट श्रृंखला का दूसरा मैच पुणे में खेला जाएगा। इस मैच से पहले सुंदर को टीम इंडिया में शामिल किया गया है, जबकि वह बैंगलोर टेस्ट में टीम का हिस्सा नहीं थे। गंबीर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान वाशिंगटन सुंदर की प्रशंसा की और उनकी प्लेइंग इलेवन में संभावित जगह के बारे में बात की।

गंबीर ने कहा, "न्यूजीलैंड के पास कई बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं। हम एक ऐसे गेंदबाज की तलाश में थे जो उनके खिलाफ अच्छा कर सके। हमने अभी तक प्लेइंग इलेवन तय नहीं की है, लेकिन वाशिंगटन सुंदर हमारे लिए एक अच्छा विकल्प है। हम टॉस से पहले प्लेइंग इलेवन का फैसला करेंगे। वह एक बेहतरीन ऑलराउंडर हैं और कई मौकों पर अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं, लेकिन उन्हें अब तक भारत के लिए खेलने का कम मौका मिला है।"

सुंदर का अब तक का रिकॉर्ड

वाशिंगटन सुंदर ने अब तक भारत के लिए 4 टेस्ट मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 6 विकेट लिए हैं, जिसमें एक पारी में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 3 विकेट 89 रन रहा है। सुंदर ने 4 पारियों में 265 रन बनाए हैं, जिसमें उनका उच्चतम स्कोर 96 नाबाद है। उन्होंने टीम इंडिया के लिए 22 वनडे मैच भी खेले हैं, जिसमें उन्होंने 23 विकेट लिए हैं।

भारत ने बैंगलोर टेस्ट में न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना किया था। अब पुणे में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए गंबीर ने कहा कि प्लेइंग इलेवन अभी तय नहीं हुई है, और यह मैच के दिन ही तय किया जाएगा। हालांकि, उन्होंने संकेत दिया कि सुंदर को खेलने का मौका मिल सकता है।

 

 

PC - THE FINANCIAL EXPRESS



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.