ICC T20 World Cup: फिलिप सॉल्ट और जॉनी बेयरस्टो के तूफान में उड़ा वेस्टइंडीज, इंग्लैंड ने चौंकाया

Samachar Jagat | Thursday, 20 Jun 2024 10:22:33 AM
ICC T20 World Cup: England beat West Indies

खेल डेस्क। फिलिप सॉल्ट और जॉनी बेयरस्टो की तूफानी पारियों के दम पर इंग्लैंड ने आईसीसी टी20 विश्व कप के सुपर आठ के दूसरे मुकाबले में मेजबान वेस्टइंडीज को आठ से रौंदकर सभी को चौंका दिया है। इसके साथ ही इंग्लैंड ने सुपर-8 का आगाज जीत के साथ किया। 

वेस्टइंडीज ने पहले खेलते हुए निर्धारित ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 180 रन बनाए। जवाब में फिलिप सॉल्ट और जॉनी बेयरस्टो की तूफानी पारियों के दम पर इंग्लैंड ने 17.3 ओवर में ही लक्ष्य हासिल किया। सॉल्ट 47 गेंदों पर 87 रन और बेयरस्टो 26 गेंदों पर 48 रन बनाए। वेस्टइंडीज को इस विश्वकप में पहली हार का सामना करना पड़ा है। इससे पहले मेजबान वेस्टइंडीज टीम ने लगतार चार मैच जीत थे।

फिलिप सॉल्ट को मिला मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार
सॉल्ट को उनकी तूफानी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। इंग्लिश टीम को कप्तान जोस बटलर और फिलिप सॉल्ट ने पहले विकेट के लिए उन्होंने 67 रन की साझेदारी कर अच्छी शुरुआत दी। बटलर 25 पर बनाकर आउट हुए। वहीं मोइन अली ने 13 रन का योगदान दिया। वेस्टइंडीज की ओर से चेस और रसैल एक विकेट अपने नाम किया। 

वेस्टइंडीज की ओर से जॉनसन चाल्र्स ने सर्वाधिक 38 रन बनाए
इससे पहले विंडीज के लिए जॉनसन चाल्र्स ने सर्वाधिक 38 रनों की पारी खेली, वहीं निकोलस पूरन और रोवमैन पॉवेल ने 36-36 रन बनाएबनाने में सफल रहे।  इंग्लैंड की ओर से मोइन अली, आर्चर, राशिद और लिविंगस्टोन ने एक-एक विकेट लिया। 

PC: espncricinfo

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.