ICC T20 World Cup 2024: भारतीय प्लेइंग इलेवन में हो सकता है ये बड़ा बदलाव, आज बांग्लादेश से है मुकाबला

Samachar Jagat | Saturday, 22 Jun 2024 10:48:50 AM
ICC T20 World Cup 2024: There could be a big change in the Indian playing XI, today is the match against Bangladesh

खेल डेस्क। आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के 47वें मुकाबले में आज रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम का सामना एंटीगुआ के सर विवियन रिचड्र्स स्टेडियम में बांग्लादेश से होगा। भारतीय टीम ये मुकाबला बड़े अंतर से जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश करने के लक्ष्य से मैदान पर उतरेगी। टीम इंडिया ने सुपर-8 के अपने पहले मैच में अफगानिस्तान को 47 रन से शिकस्त दी थी।

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा आज के मैच में टीम इंडिया में एक बड़ा बदलाव कर सकते हैं। रोहित शर्मा आज के मैच में खराब फॉर्म से जूझ रहे शिवम दुबे की जगह अनुभवी संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकते हैं। दुबे ने अमेरिका के विरुद्ध नाबाद 31 रन जरूर बनाए हो, लेकिन इसके अलावा पूरे टूर्नामेंट में उनका बल्ला खामोश ही रहा है। वहीं आज के मैच में एक बार फिर से सभी की नजरें विराट कोहली पर होंगी, जिन्होंने अपने प्रदर्शन से अभी तक को निराश किया है। वह अभी तक चार पारियों में केवल 29 रन ही बना सके हैं। विराट कोहली ने इस साल के आईपीएल सत्र में सर्वाधिक रन बनाए थे। इसके बाद इस विश्व कप में उनका बल्ला खामोश ही रहा है। 

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे/संजू सैमसन, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह और जसप्रीत बुमराह।

बांग्लादेश की संभावित प्लेइंग इलेवन: तंजीद हसन, लिटन दास (विकेटकीपर), नजमुल हुसैन शान्तो (कप्तान), शाकिब अल हसन, तौहीद हृदयोय, महमुदुल्लाह, महेदी हसन, रिशाद हुसैन, तस्कीन अहमद, तंजीम हसन साकिब और मुस्तफिजुर रहमान।

PC: espncricinfo

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.