ICC T20 World Cup 2024:  ऐसा हुआ तो आज बिना खेले ही फाइनल में पहुंच जाएगी भारतीय टीम

Samachar Jagat | Thursday, 27 Jun 2024 11:36:18 AM
ICC T20 World Cup 2024: If this happens then the Indian team will reach the final without playing today

खेल डेस्क। आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 का दूसरा सेमीफाइनल आज भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा। भारतीय टीम गुयाना में पिछले टी-20 विश्वकप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों मिली हार का बदला लेने के लक्ष्य से मैदान पर उतरेगी।  

परिस्थितियों को देखते हुए ऐसा लगा रहा कि टीम इंडिया इतिहास रचने के करीब है। आज का मैच बारिश से प्रभावित हो सकता है। मैच के दौरान बारिश होने की संभावना है। सेमीफाइनल मैच के लिए रिजर्व डे भी नहीं है। अगर बारिश के कारण मैच धुल जाता है तो अंक तालिका में शीर्ष पर होने के कारण टीम इंडिया बिना खेले ही फाइनल में पहुंच जाएगी। इससे इंग्लैंड का फिर से विश्व कप जीतने का सपना टूट जाएगा। 

विराट और रोहित पर रहेंगी सभी की नजरें
आज के खेले जाने वाले मैच में एक बार फिर से सभी की नजर विराट कोहली पर होगी, जो अभी तक बल्ले से अच्छा प्रदर्शन करने में असफल रहे हैं। रोहित ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया है। उनसे सेमीफाइनल में अधिक उम्मीदें है। रोहित शर्मा पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि वह व्यक्तिगत उपलब्धियों की परवाह किए बिना पावरप्ले में आक्रामक बल्लेबाजी करने का इरादा रखते हैं।

जसप्रीत बुमराह का इंग्लैंड के खिलाफ रहा है शानदार प्रदर्शन
भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का इंग्लैंड के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन रहा है। वह इस विश्व कप में भी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। टी-20 में इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर अब तक बुमराह का चार बार शिकार चुके हैं। वहीं सैम कुरेन तो पांच पारियों में चार बार बुमराह का शिकार बन चुके हैं। 

PC: espncricinfo
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.