''मुझे एक घोषणा करनी है'', KL Rahul की इंस्टाग्राम पोस्ट के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लेने को लेकर तेज हुई अटकलें

varsha | Friday, 23 Aug 2024 03:26:53 PM

pC: kalingatv

केएल राहुल को हमेशा से टीम इंडिया का सबसे प्रतिभाशाली बल्लेबाज कहा जाता रहा है। हालांकि, पिछले कुछ समय से उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया है, फिर भी उन्हें टीम का अहम हिस्सा माना जाता है। 

जहां टीम इंडिया खेल से ब्रेक का आनंद ले रही है, वहीं केएल राहुल की इंस्टाग्राम स्टोरी ने सोशल मीडिया पर संन्यास की अटकलों का दौर शुरू कर दिया है। 

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर क्रिकेटर ने पोस्ट किया, "मुझे एक अनाउंसमेंट करनी है, देखते रहिए..." अभी यह खुलासा नहीं हुआ है कि वह क्या घोषणा करने जा रहे हैं।  हो सकता है कि यह उनके क्रिकेट करियर से संबंधित न हो, फिर भी प्रशंसक घोषणा को लेकर चिंतित हैं। 

यहां यह बताना जरूरी है कि राहुल टी20 विश्व कप 2024 में भारत की टीम का हिस्सा नहीं थे। विश्व कप जीत के बाद, विराट कोहली और रोहित शर्मा ने टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों से संन्यास की घोषणा की। इसलिए, यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि केएल राहुल भी यही घोषणा करने जा रहे हैं। 

क्रिकेट की बात करें तो राहुल अगली बार दलीप ट्रॉफी में एक्शन में नजर आएंगे, उन्हें इंडिया 'ए' टीम में चुना गया है। वह मयंक अग्रवाल, रियान पराग, ध्रुव जुरेल, तिलक वर्मा, शिवम दुबे, आकाश दीप, प्रसिद्ध कृष्णा, खलील अहमद और अवेश खान के साथ शुबमन गिल की कप्तानी में खेलेंगे।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.