बच्चा नहीं हूं… अपने खिलाफ साजिश को लेकर बाबर आजम पाकिस्तानी खिलाडियों पर भड़के, कही ये बात...

Samachar Jagat | Saturday, 22 Jun 2024 02:14:03 PM
I am not a child… Babar Azam got angry at Pakistani players for conspiring against him, said this…

pc: tv9hindi

टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम का सफर ग्रुप स्टेज पर ही खत्म हो गया है। 2022 में जब वे फाइनल में पहुंचे थे, उसके विपरीत इस बार वे संयुक्त राज्य अमेरिका और फिर भारत से हार के बाद सुपर-8 चरण में आगे बढ़ने में विफल रहे। इससे पाकिस्तान को काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ी। इसके बाद विवाद शुरू हो गए। 

शुरुआत में गैरी किर्स्टन ने पाकिस्तानी टीम की आलोचना की और खिलाड़ियों के बीच आंतरिक कलह का संकेत दिया। इसके बाद हारिस रऊफ मैचों के दौरान अपने आचरण के कारण सुर्खियों में रहे। हाल ही में कुछ पाकिस्तानी यूट्यूबर्स ने बाबर आजम पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया था। अब पाकिस्तान के एक खेल पत्रकार का दावा है कि हार के बाद बाबर ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर अपनी भड़ास निकाली।

बाबर के आरोप

आयरलैंड और संयुक्त राज्य अमेरिका के खिलाफ दो मैच हारने के बाद, पाकिस्तान की टीम अगले मैचों पर निर्भर थी, जो दुर्भाग्य से बारिश के कारण रद्द हो गए, जिससे वे टूर्नामेंट से बाहर हो गए। एक पाकिस्तानी टीवी चैनल के पत्रकार के अनुसार इसके बाद एक बैठक हुई, जिसमें चयनकर्ता वहाब रियाज, कोच गैरी कर्स्टन और कप्तान बाबर आजम ने टीम के प्रदर्शन को लेकर अपनी चिंताएं जाहिर कीं। इस बैठक के दौरान गैरी कर्स्टन ने टीम के प्रदर्शन की आलोचना की। इसके बाद बाबर आजम ने खिलाड़ियों से कहा कि वे बच्चे नहीं हैं और उन्हें सब पता है कि उनके पीठ पीछे क्या चल रहा है। पाकिस्तान टीम के कप्तान ने पहले ही तय कर लिया था कि इस तरह के बवाल के बाद यही स्थिति होगी।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.