चेल्सी कैसे विंगर की बिक्री से £22 मिलियन से अधिक कमा सकती है, पहला प्रस्ताव आया

Samachar Jagat | Friday, 28 Jun 2024 01:29:39 PM
How Chelsea could make over £22m from sale of winger, first offer comes in

चेल्सी के युवा विंगर के लिए पहला प्रस्ताव आ चुका है और यह संभावना है कि क्लब इस बिक्री से £22 मिलियन से अधिक कमा सकता है। 20 वर्षीय खिलाड़ी ने कीरन मैककेना और उनकी टीम द्वारा किए गए ऑटोमेटिक प्रमोशन के सफर में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, और अब प्रीमियर लीग फुटबॉल के लिए तैयार होने और अपनी टीम को मजबूत करने के लिए उन्होंने उसे अपनी प्राथमिकता बनाई है।

चेल्सी के इस युवा विंगर ने अपने खेल से सभी को प्रभावित किया है। उनकी तेजी, ड्रिब्लिंग और गोल करने की क्षमता ने उन्हें अन्य क्लबों के रडार पर ला दिया है। कीरन मैककेना की टीम ने उन्हें ऑटोमेटिक प्रमोशन की दिशा में एक प्रमुख खिलाड़ी के रूप में देखा और अब वे प्रीमियर लीग में अपने अभियान को मजबूत करने के लिए उन्हें साइन करने की कोशिश कर रहे हैं।

सूत्रों के अनुसार, पहला प्रस्ताव चेल्सी के पास आ चुका है, और क्लब इस सौदे से बड़ी राशि कमाने की उम्मीद कर रहा है। संभावित ट्रांसफर फी £22 मिलियन से अधिक हो सकती है, जो चेल्सी के लिए वित्तीय दृष्टिकोण से एक बड़ा फायदा होगा। यह राशि क्लब को अपने अन्य लक्ष्यों को पूरा करने और टीम को और मजबूत बनाने में मदद करेगी।

इस युवा खिलाड़ी की संभावित बिक्री न केवल चेल्सी के लिए वित्तीय लाभ लाएगी, बल्कि उन्हें अन्य युवा प्रतिभाओं को विकसित करने और उन्हें अवसर देने के लिए भी प्रेरित करेगी। चेल्सी की युवा अकादमी हमेशा से ही प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को तैयार करने के लिए जानी जाती है, और यह बिक्री इस तथ्य को और मजबूत करेगी।

चेल्सी के मैनेजर और प्रशंसक इस बात को लेकर उत्साहित हैं कि यह बिक्री क्लब के भविष्य के लिए कितनी फायदेमंद हो सकती है। क्लब के वित्तीय स्थायित्व और खेल के मैदान पर सफलता के बीच संतुलन बनाए रखने के लिए यह एक महत्वपूर्ण कदम हो सकता है।

अब देखना यह होगा कि यह सौदा कब तक और कैसे पूरा होता है, लेकिन एक बात निश्चित है कि चेल्सी इस युवा प्रतिभा की बिक्री से अच्छी-खासी राशि कमाने की तैयारी में है।

 

 

PC- STV NEWS
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.