क्या बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री को Shubhman Gill ने दे दिया है अपना दिल?

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Sep 2024 08:08:54 AM
Has Shubhman Gill given his heart to this beautiful Bollywood actress?

खेल डेस्क। भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल ने शानदार खेल से विश्व क्रिकेट में अपनी विशेष पहचान बना ली है। अब ये क्रिकेटर बांग्लादेश के खिलाफ शुरू हो रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज में अपने बल्ले से जलवा दिखाते हुए नजर आएगा।

उन्हें सीरीज के पहले टेस्ट के लिए चुनी गई टीम इंडिया में जगह मिली है। इस क्रिकेट को लेकर एक खबर सामने आ रही है। उन्होंने इसी माह की 8 तारीख को अपना 25वां जन्मदिवस मनाया है। उनकी जन्मदिन पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। 

अब शुभमन गिल के इस बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ रिलेशनशिप में होने की खबरें सामने आई है। खबरों की मानें तो स्टार क्रिकेटर शुभमन गिल बॉलीवुड अभिनेत्री अवनीत कौर के साथ रिलेशन में हैं। भारतीय क्रिकेटर गिल के जन्मदिन के मौके पर बॉलीवुड अभिनेत्री अवनीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी अपडेट की, जिसमें दोनों साथ नजर आ रहे हैं। 

 

अवनीत कौर ने कही है ये बात
बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अवनीत कौर ने एक फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा कि शुभमन, जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई, आप लोगों को ऐसे ही प्रेरित करते रहिए. मुझे आपके ऊपर बहुत गर्व है। 

कई मौकों पर एक साथ नजर आ चुके हैं शुभमन गिल और अवनीत कौर
आपको बता दें कि इस भारतीय क्रिकेट का पहले भी भारत के पूर्व महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के साथ नाम जोड़ा जा चुका है। अब शुभमन गिल और अवनीत कौर कई मौकों पर एकसाथ नजर आ चुके हैं। इसी से ये समझा जा रहा है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। 

PC: espncricinfo
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.