क्या KL Rahul ने क्रिकेट को बोल दिया है अलविदा, इस कारण आ गए हैं सुर्खियों में

Samachar Jagat | Friday, 23 Aug 2024 10:00:49 AM
Has KL Rahul said goodbye to cricket? This is why he is in the headlines

खेल डेस्क। भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल अचानक से सुर्खियों में आ गए हैं। सोशल मीडिया की एक पोस्ट के स्टार बल्लेेबाज केएल राहुल के अन्तरराष्ट्रीय कॅरियर के बारे में चर्चा होने लगी है।  दाएं हाथ के बल्लेबाज केएल राहुल को लेकर सोशल मीडिया पर एक दिलचस्प इंस्टाग्राम स्टोरी वायरल हो रही है। इसमें दावा किया जा रहा है कि उन्होंने खुद क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। 

सोशल मीडिया पर ये पोस्ट भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल नाम से वायरल हो रही है। इसमें दावा किया जा रहा है कि भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल ने प्रोफेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। हालांकि वहीं, केएल राहुल के आधिकारिक सोशल मीडिया अकांउट पर इस संबंध में किसी भी प्रकार का ऐलान नहीं किया गया है। इस प्रकार हम कह सकते हैं कि भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल का अभी संन्यास लेने का कोई इरादा नहीं है। ये पोस्ट फेंक है। 

बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए मिल सकती है टीम में जगह
केएल राहुल हाल ही में टीम इंडिया का हिस्सा बने थे। वह श्रीलंका दौरे पर वनडे टीम के लिए भारतीय टीम में जगह बनाने में सफल रहे थे। अब इस स्टार क्रिकेटर को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए भी भारतीय टीम में जगह मिली सकती है।

बांग्लादेश के खिलाफ होने वाला इस सीरीज में कई युवा क्रिकेटर को खेलने को मौका मिल सकता है। इस सीरीज का क्रिकेटर प्रशंसकों को इंतजार रहेगा। केएल राहुल इस सीरीज में शानदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया में अपनी जगह फिक्स कर सकते हैं।

PC: espncricinfo

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.