बेटे अगस्त्य से मिले हार्दिक पांड्या , पोस्ट शेयर कर कहा 'मेरी सबसे बड़ी मोटिवेशन'

Samachar Jagat | Thursday, 03 Oct 2024 02:32:51 PM
Hardik Pandya reunites with son Agastya, calls him ‘biggest motivation’

pc: kalingatv

हार्दिक पांड्या चार महीने के अलगाव के बाद बेटे अगस्त्य से फिर मिले। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे अगस्त्य के साथ एक दिल को छू लेने वाली तस्वीर शेयर की। इस रियूनियन से प्रशंसक काफी खुश हैं। यह पोस्ट पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

चार साल तक शादीशुदा रहने के बाद हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने जुलाई 2024 में अलग होने की घोषणा की। अलग होने के बाद नताशा और अगस्त्य सर्बिया में नताशा के गृहनगर लौट आए थे। इस बीच क्रिकेटर अपने गृहनगर मुंबई में ही रहे।

पत्नी नताशा से अलग होने के बाद हार्दिक पांड्या ने बुधवार को अपने बेटे अगस्त्य के साथ एक दिल को छू लेने वाला पल शेयर किया। बताया गया था कि तलाक के बाद पिता-पुत्र की जोड़ी ने लंबे समय तक एक-दूसरे को नहीं देखा था।

तस्वीर में पिता और पुत्र दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर बांग्लादेश के खिलाफ भारत की आगामी टी20 सीरीज से पहले अभ्यास सत्र के दौरान क्लिक की गई थी। हार्दिक ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा, "मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा।"

निजी उथल-पुथल के बीच, हार्दिक क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, जबकि उनकी पूर्व पत्नी नताशा सर्बियाई मॉडल, डांसर, अभिनेता अपने सिज़लिंग डांस मूव्स और प्रेरणादायक फिटनेस यात्रा के साथ सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान आकर्षित कर रही हैं। कथित तौर पर हार्दिक पांड्या और नताशा ने जुलाई 2024 में अपने अलग होने की घोषणा की। दोनों ने 2020 में शादी कर ली। उनके तलाक का कारण अभी भी निजी है। अपने ब्रेकअप के बाद वे अपने बेटे अगस्त्य की सह-पालन-पोषण कर रहे हैं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.