गौतम गंभीर ने कहा विराट कोहली और रोहित शर्मा वनडे विश्व कप 2027 खेल सकते हैं बशर्ते...

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Jul 2024 02:09:57 PM
Gautam Gambhir said Virat Kohli and Rohit Sharma can play ODI World Cup 2027 provided...

pc: kalingatv

गौतम गंभीर को टीम इंडिया का हेड कोच नियुक्त किए जाने के बाद से ही रोहित शर्मा और विराट कोहली के राष्ट्रीय टीम में भविष्य को लेकर काफी चर्चा हो रही है। इस पर बात करते हुए गौतम गंभीर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उम्र के बावजूद रोहित और कोहली 2027 विश्व कप के लिए उनकी योजनाओं में शामिल हैं। 

उन्होंने यह भी कहा कि अगर वे अपनी फिटनेस बरकरार रखते हैं तो 2027 वनडे विश्व कप के लिए भी दोनों के नाम पर विचार किया जा सकता है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में गंभीर ने कहा, "एक बात मैं साफ तौर पर कह सकता हूं कि उन दोनों (रोहित और विराट) में अभी भी काफी क्रिकेट बाकी है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि चैंपियंस ट्रॉफी और ऑस्ट्रेलिया के बड़े दौरे के साथ, जाहिर है, वे काफी प्रेरित होंगे।" 

उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि उन्होंने दिखा दिया है कि वे बड़े मंच पर क्या कर सकते हैं, चाहे वह टी20 विश्व कप हो या 50 ओवर का विश्व कप।" 

गंभीर ने मीटिंग के दौरान कहा, "उम्मीद है कि अगर वे अपनी फिटनेस बरकरार रखते हैं तो 2027 विश्व कप भी जीतेंगे।" 

कल, हार्दिक पांड्या को टीम इंडिया का कप्तान न चुने जाने पर आलोचना झेलने पर भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर ने कहा कि सूर्य कुमार यादव में कप्तान बनने के लिए सभी आवश्यक योग्यताएँ हैं।

एक प्रेस वार्ता के दौरान अजीत अगरकर ने कहा, "हार्दिक पांड्या एक बहुत ही महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं, हमने इसे विश्व कप में देखा है और हमें उनकी ज़रूरत है, लेकिन उनकी फिटनेस अब एक बड़ी चुनौती है। मुझे लगता है कि हम उन्हें बेहतर तरीके से मैनेज कर सकते हैं। वह अभी भी हमारी टीम का हिस्सा हैं... सूर्य कुमार यादव में (कप्तान बनने के लिए) सभी आवश्यक योग्यताएँ हैं।"

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.