पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली सड़क पर चलने में संघर्ष करते आए नजर, वीडियो वायरल होने के बाद इंटरनेट पर आई कई प्रतिक्रियाएं

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Aug 2024 01:27:04 PM
Former cricketer Vinod Kambli spotted struggling to walk on road, Internet reacts after video goes viral, Watch

pc: kalingatv

पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली हाल ही में एक वायरल वीडियो में ठीक से चलने में संघर्ष करते हुए देखे गए। पूर्व क्रिकेटर चलने में असमर्थ दिखाई दे रहे थे, जबकि लोग उन्हें सहारा देते और सड़क से सुरक्षित हटाते हुए देखे जा सकते थे।

कई सोशल मीडिया हैंडल द्वारा शेयर किए गए वीडियो में, कई उपयोगकर्ताओं ने अनुमान लगाया कि कांबली नशे में थे, जबकि कुछ अन्य ने कहा कि वह कुछ समय से शारीरिक रूप से अस्वस्थ थे और उनके बिगड़ते स्वास्थ्य के कारण वह ठीक से चलने में असमर्थ थे।

विशेष रूप से, विनोद कांबली ने 2013 में कार्डियक अरेस्ट सहित एक दशक में कई स्वास्थ्य संबंधी बीमारियों का अनुभव किया है। इस घटना के बाद, प्रशंसक सचिन तेंदुलकर को टैग कर रहे हैं और उनसे अपने दोस्त का ख्याल रखने के लिए कह रहे हैं।

कथित तौर पर, सचिन और कांबली बचपन से ही करीबी दोस्त हैं। दोनों स्टार क्रिकेटरों को दिवंगत रमाकांत अचरेका ने मार्गदर्शन दिया था। सचिन ने 1989 में डेब्यू किया था जबकि कांबली ने 1991 में टीम इंडिया में प्रवेश किया था।

यहां यह उल्लेखनीय है कि कांबली ने देश के लिए 100 से अधिक वनडे और 17 टेस्ट मैच खेले हैं। उन्होंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में लगभग 10,000 रन बनाए, जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ व्यक्तिगत स्कोर 262 रहा। कांबली ने 1991 से 2000 के बीच 104 वनडे मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया, जिसमें उन्होंने 14 अर्द्धशतक और दो शतकों के साथ 2477 रन बनाए।

भारतीय क्रिकेट टीम की बात करें तो, मेन इन ब्लू इस समय श्रीलंका दौरे पर है। टीम ने टी20 सीरीज जीती, जबकि पहला वनडे टाई रहा और दूसरे वनडे में श्रीलंका से 32 रन से हार गई।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.