Mike Tyson Fight: दिगज बॉक्सर माइक टायसन और जेक पॉल की फाइट टली जाने इसके पीछे का कारण

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Jun 2024 01:59:27 PM
Fight between Mike Tyson and Jake Paul postponed, know the reason behind it

12 जून, 2024 – पूर्व हैवीवेट चैंपियन माइक टायसन और सोशल मीडिया सेंसेशन जेक पॉल के बीच होने वाली बहुप्रतीक्षित लड़ाई को अचानक टाल दिया गया है। यह खबर दोनों पक्षों के प्रशंसकों के लिए एक झटका है, जो इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। 

फाइट  की तारीख को स्थगित करने का कारण अभी पूरी तरह स्पष्ट नहीं है, लेकिन सूत्रों के अनुसार, माइक टायसन को कुछ व्यक्तिगत कारणों का सामना करना पड़ा है, जिनकी वजह से वह इस समय प्रशिक्षण और मुकाबले की तैयारियों में शामिल नहीं हो सकते। टायसन की टीम ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “माइक टायसन को अपने व्यक्तिगत मामलों पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है, जो उन्हें इस समय मुक़ाबला करने में असमर्थ बना रहे हैं। हम जल्द ही नई तारीख की घोषणा करेंगे।”

इस फाइट  का आयोजन इसलिए भी खास था क्योंकि टायसन ने कई सालों बाद फिर से रिंग में उतरने का फैसला किया था, और वह जेक पॉल जैसे युवा और उभरते सितारे के खिलाफ अपनी क्षमता का परीक्षण करने वाले थे। माइक टायसन ने कहा था कि उन्हें यूट्यूब स्टार जेक पॉल की चुनौती स्वीकार करने में कोई संकोच नहीं है, क्योंकि वह उसे एक सच्चे बॉक्सर  के रूप में परखना चाहते हैं।

माइक टायसन की वापसी की इस फाइट  को कई लोग उनके करियर के एक नए अध्याय के रूप में देख रहे थे। टायसन ने अपनी हार  के समय को याद करते हुए कहा था कि वह एक नई चुनौती के लिए तैयार हैं और जेक पॉल के साथ लड़ाई उनके लिए एक खास अनुभव होगा। 


हालांकि, टायसन के इस फैसले ने उनके प्रशंसकों में भी उत्साह का संचार किया था, लेकिन फाइट  के स्थगित होने से उनके प्रशंसक थोड़े निराश हो गए हैं। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही एक नई तारीख की घोषणा की जाएगी और दोनों सितारे फिर से रिंग में अपनी प्रतिस्पर्धा दिखाएंगे। 

इस बीच, दोनों पक्षों के प्रशंसक अब नई तारीख का इंतजार कर रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि यह लड़ाई जल्द ही आयोजित होगी, जिससे माइक टायसन और जेक पॉल के बीच का मुकाबला एक ऐतिहासिक क्षण बन सके।

 

 

PC- The Economic Times 

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.