इस कारण मुश्किलों में घिरे युवराज, हरभजन और रैना, दर्ज हुआ मामला

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Jul 2024 12:22:13 PM
Due to this reason, Yuvraj, Harbhajan and Raina are in trouble, case registered

खेल डेस्क। पूर्व भारतीय क्रिकेटर्स युवराज सिंह, हरभजन सिंह और सुरेश रैना पर एक वायरल वीडियो के चलते मामला दर्ज हुआ है। इस वीडियो के कारण इन तीनों ही क्रिकेटरों की इनकी मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। 

खबरों के अनुसार, नेशनल सेंटर फॉर प्रमोशन ऑफ एम्प्लॉइमन्ट फॉर डिसएबल्ड के अध्यक्ष अरमान अली ने अमर कॉलोनी थाना में युवराज सिंह, हरभजन सिंह और सुरेश रैना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। अरमान अली की ओर से मेटा इंडिया की उपाध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक संध्या देवनाथन के खिलाफ भी शिकायत की गई है।

क्या है पूरा मामला 
विश्व चैंपियंस ऑफ लीजेंड्स के खिताबी मुकाबले में पड़ोसी देश पाकिस्तान को पांच विकेट से शिकस्त देकर इंडिया चैपियंस टीम चैम्पियन बनी है। इसके बाद टीम के कप्तान युवराज सिंह, हरभजन सिंह और सुरेश रैना ‘तौबा तौबा’ सॉन्ग पर डांस किया। इस तीनों पूर्व भारतीय क्रिकेटर का सोशल मीडिया पर रील काफी वायरल हो रहा है।

लगा है तीनों क्रिकेटरों पर ये आरोप
अब इन तीनों ही क्रिकेटरों पर इस वीडियो के माध्यम से दिव्यांगों का ‘मजाक’ उड़ाने का आरोप लगाया है। इसी कारण युवराज, हरभजन और रैना के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई गई है।

नेशनल सेंटर फॉर प्रमोशन ऑफ एम्प्लॉइमन्ट फॉर डिसएबल्ड के अध्यक्ष अरमान अली ने इंस्टाग्राम का स्वामित्व रखने वाली मेटा पर ऐसी सामग्री पोस्ट कर सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम 2000 का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है। पुलिस अधिकारी ने इस संबंध में जानकारी दी है। अधिकारी ने बताया कि अमर कॉलोनी पुलिस थाना को मिली शिकायत को जिले के साइबर प्रकोष्ठ को आगे की जांच के लिए भेजा जाएगा।

PC: aajtak
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.