''क्या सुबह भीगे बादाम खाते हो?'' कोहली ने रोहित शर्मा से पूछा ऐसा सवाल, वायरल हो रहा गौतम गंभीर का रिएक्शन

Samachar Jagat | Wednesday, 18 Sep 2024 02:55:00 PM

pc: indiatimes

भारत के टेस्ट और वनडे कप्तान रोहित शर्मा अपनी चीज़ों को भूलने की आदत के लिए जाने जाते हैं - यह एक अजीबोगरीब विशेषता है जिसे विराट कोहली सहित कई टीम के साथियों ने मज़ाकिया ढंग से कई बार बताया है। विराट, जो अक्सर रोहित की भूलने की आदत के बारे में मज़ाक करते हैं, ने एक बार भारतीय कप्तान की चीज़ों को गलत जगह रखने की आदत पर प्रकाश डाला था।

बीसीसीआई द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो चैट में, विराट और गौतम गंभीर ने बांग्लादेश के खिलाफ़ पहले टेस्ट से पहले हल्की-फुल्की बातचीत की।

गंभीर ने विराट से पूछा, "तो विराट, अगले मेहमान रोहित हैं। आप क्या पूछना चाहते हैं? पहला सवाल क्या होना चाहिए?"

विराट ने मज़ाकिया अंदाज़ में सुझाव दिया, "मुझे लगता है कि रोहित से यह एक बहुत ही सरल सवाल पूछना चाहिए। क्या आप सुबह भीगे बादाम खाते हो कि नहीं?"

इस पर दोनों की हंसी फूट पड़ी और गंभीर ने कहा, "इससे रोहित को याद रखने में मदद मिलेगी कि उसे रात को नहीं बल्कि सुबह 11 बजे आना है।" 

उन्होंने आगे कहा, "कही सुबह 11 बजे के जगह, रात को 11 बजे न आ जाए।" "तो रोहित, आपके लिए पहला सवाल है," विराट ने चुटकी ली। 

भारत गुरुवार को चेन्नई में बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए तैयार है। रोहित की कप्तानी में भारत ने इस साल पिछले महीने रोमांचक फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को हराकर टी20 विश्व कप जीता था।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.