डेविड वार्नर ने विश्व कप जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को ‘घमंडी’ कहने वाले एक्स यूजर को दिया ये जवाब

Samachar Jagat | Thursday, 20 Jun 2024 02:37:36 PM
David Warner replied to an ex-user who called Australian players 'arrogant' after World Cup win

pc: TV9 Bharatvarsh

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने 19 दिसंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए फाइनल में भारत को छह विकेट से हराकर अपना छठा वनडे विश्व कप खिताब जीता। इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया 2007 के बाद से वनडे विश्व कप जीतने वाला पहला गैर-मेज़बान देश भी बन गया है। पिछली बार भी रिकी पोंटिंग की अगुआई में ऑस्ट्रेलिया ने ही 2007 में वनडे विश्व कप जीता था।

हालांकि, जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को सोशल मीडिया पर भारतीय प्रशंसकों की आलोचना का सामना करना पड़ा। गुस्सा तब और बढ़ गया जब ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मिशेल मार्श को विश्व कप 2023 की ट्रॉफी पर पैर रखते हुए एक विवादित तस्वीर में कैद किया गया।

हाल ही में एक एक्स यूजर ने ऑस्ट्रेलिया के स्टार ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वार्नर को टैग करते हुए कमेंट किया, "पहले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बहुत घमंडी थे लेकिन इस विश्व कप को जीतने के बाद वे और भी घमंडी हो जाएंगे।"

यह ट्वीट वार्नर के ध्यान में आया और एक दिन बाद उन्होंने यूजर द्वारा की गई आलोचना पर पलटवार किया। उन्होंने लिखा, "क्या आप खिलाड़ियों से मिले या यह सिर्फ़ अपनी भड़ास निकालने की keyboard opportunity है।" 

इस बीच, भारत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ पाँच मैचों की टी20 सीरीज़ खेल रहा है। फिलहाल, भारत ने कल चौथे टी20 में ऑस्ट्रेलिया को 20 रनों से हराकर सीरीज़ अपने नाम कर ली है। एक और मैच बाकी है, सूर्यकुमार यादव की कप्तानी वाली टीम टी20 सीरीज़ में 3-1 से आगे चल रही है। 

सीरीज़ का आखिरी मैच कल (3 दिसंबर) बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है। 

भारत की टीम: सूर्यकुमार यादव (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़ (उप-कप्तान), ईशान किशन, यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा (विकेट कीपर), वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, शिवम दुबे, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, प्रसिद्ध कृष्णा, आवेश खान, मुकेश कुमार। 

ऑस्ट्रेलिया टीम: मैथ्यू वेड (कप्तान), आरोन हार्डी, जेसन बेहरेनडोर्फ, सीन एबॉट, टिम डेविड, नाथन एलिस, ट्रैविस हेड, जोश इंग्लिस, ग्लेन मैक्सवेल, तनवीर संघा, मैट शॉर्ट, स्टीव स्मिथ, मार्कस स्टोइनिस, केन रिचर्डसन, एडम ज़म्पा।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.